ब्रेकिंग : इलाहाबाद विश्वविद्यालय PG और UG हाॅस्टल आवंटन को लेकर आयी महत्वपूर्ण खबर, DSW ने दिया बयान


ALLAHABAD UNIVERSITY HOSTEL : इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने हर बार की तरह इस बार भी अपने लेट लतीफी वाले रवैये को बरकरार रखा है। इस पर क्या काॅमेंट किया जाए कुछ समझ ही नही आता। बहरहाल लगातार छात्र-छात्राओं के सवाल के आ रहे थे कि हाॅस्टल आवंटन की क्या अपडेट है। DSW महोदय अपडेट देने से बच रहे थे और हमारे टीम का काॅल उठाना बंद कर दिए है। लेकिन परेशान छात्र-छात्राओं को देखते हुए हमने अपने टीम कैंपस रिपोर्टर को DSW कार्यालय भेजा और उनसे बातचीत की। आइए जानते है क्या है आज के बातचीत की कुछ महत्वपूर्ण बातें।

ये भी पढ़ें : जागो छात्रों कहीं देर न हो जाए : हाॅस्टल के लिए छात्र परेशान, इलाहाबाद विश्वविद्यालय के अधिकारी कर रहे आराम

PG का आवेदन लिया जा चुका है आवंटन कब -

हमारे टीम के साथी ने DSW प्रोफ़ेसर के.पी सिंह से पूछा कि हाॅस्टल आवेदन की प्रकिया जब 22 अक्टूबर को ही पूरी करा ली गयी है तो आवंटन में देर क्यो हो रहा और कब तक होगा। इस बात पर जवाब देते हुए DSW ने कहा कि इविवि कुलपति के अप्रूवल न मिलने के कारण प्रकिया मे देर हो रही और संभव है कि अगले सप्ताह से कट ऑफ जारी होने लगेंगे।

ये भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश फ्री लैपटॉप योजना को लेकर खोजबीन जारी, डीपीआरओ ने दी योजना को लेकर अहम जानकारी

UG के क्लासेज खुलने को है तो आवेदन पहले क्यों नही -

जब हमारे टीम के साथी ने यह सवाल पूछा कि जब आधिकारिक रूप से 17 दिसंबर से विश्वविद्यालय खोलने की बात कह दी गयी है तो आवेदन की प्रकिया पहले क्यों नही शुरू करायी जाती। इस सवाल का जवाब देते हुए DSW ने कहा कि नवंबर अंतिम या दिसंबर प्रथम सप्ताह से हम आवेदन लेने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें : NSP स्कॉलरशिप से हर विद्यार्थी को मिलेंगे प्रतिवर्ष 10000 रुपये, जानिए क्या है आवेदन प्रक्रिया

खैर इनलोगो के बात पर भरोसा क्या ही किया जाए लेकिन एक काम जरूर किया जा सकता है कि आसपास के लोग हर कार्यदिवस में इनके ऑफिस का चक्कर जरूर लगाइए और इन्हे याद दिलाते रहिए कि इनका कर्तव्य क्या है अन्यथा इन्हे छात्र-छात्राओ से कोई सरोकार नही है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD