FEDERAL BANK BHARTI : फेडरल बैंक में निकली बंपर भर्ती, मिलेगा 14 लाख का पैकेज


इलाहाबाद विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी है क्योंकि उनके लिए केंपस प्लेसमेंट आया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए फेडरल बैंक द्वारा केंपस प्लेसमेंट ड्राइव प्रोग्राम के तहत भर्तियां निकाली गई हैं। आइए जानते हैं कि आखिर क्या होगी इन भर्तियों के लिए एनुअल सीटीसी, आवेदन की अंतिम तिथि व प्लेसमेंट को लेकर सभी महत्वपूर्ण जानकारियां...

इस पोस्ट पर निकली भर्तियां (Recruitment on this post) -

कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव प्रोग्राम (Campus Placement Drive Programme) के तहत फेडरल बैंक Bank द्वारा इलाहाबाद विश्वविद्यालय के योग्य व पात्र विद्यार्थियों के लिए  Officer in Junior Management Grade 1 for Branch Banking के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। 

ये विद्यार्थी ही कर सकते हैं आवेदन (Only these students can apply) -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए फेडरल बैंक में निकली गई भर्तियों के लिए केवल वही अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं, जो एमए इन इकोनॉमिक्स (MA In Economics), एमएससी (M.Sc), एम टेक (M.Tech), एम कॉम (M.Com), एमबीए (MBA) और एमसीए (MCA) के विद्यार्थी हों। इसके साथ ही जारी निर्देशों में यह भी बताया गया कि इन भर्तियों के लिए वही विद्यार्थी आवेदन कर सकते हैं, जो इस वर्ष यानी की 2023 में पासआउट हों। 

ये होगा विद्यार्थियों के लिए पैकेज (This will be the package for the students) -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए फेडरल बैंक Bank द्वारा Campus Placement Drive Programme के तहत निकाली गई भर्तियों के लिए पैकेज का ऐलान भी कर दिया है। जहां विद्यार्थियों को सालाना पैकेज के रूप में 9.83 लाख रुपये से लेकर 13.58 लाख रुपये तक की राशि दी जाएगी। वहीं अगर मासिक तनख्वाह की बात करें तो ये करीब  65,000 रुपये तक प्रति माह होगा।

ये होगी जॉब की लोकेशन (This will be the location of the job) -

फेडरल बैंक की इन भर्तियों के लिए अगर लोकेशन की बात करें तो बैंक द्वारा चयनित उम्मीदवारों को बैंक की किसी भी शाखा में जरूरत के अनुसार नियुक्त किया जा सकता है। वहीं जरूरत पड़ने पर चयनित उम्मीदवारों का ट्रांसफर भी किया जा सकता है। फिलहाल जॉब की लोकेशन को लेकर कोई भी स्पष्ट जानकारी बैंक द्वारा जारी नहीं की गई है। 

विद्यार्थी इस तिथि से पहले यहां से करें आवेदन (Students apply from here before this date) -

फेडरल बैंक Bank द्वारा कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव प्रोग्राम (Campus Placement Drive Programme) के तहत इलाहाबाद विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों लिए निकली गई भर्तियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 19 मार्च 2023 है। विद्यार्थियों को 19 मार्च की रात्रि 11:59 तक अधिकारिक वेबसाइट से आवेदन करना होगा।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD