GOOGLE PAY EARN MONEY : गूगल ने शुरू किया दमदार ऑफर, मिलेगा ₹50000 तक का सीधा लाभ


GOOGLE PAY EARN MONEY : हर किसी को तलाश रहती है ऐसे ऑफर्स की जहाँ कुछ फायदा हो जाए और खासकर विद्यार्थियों को ऐसे ऑफर की कुछ ज्यादा ही तलाश रहती है। हमारी टीम आपके लिए ऐसे ऑफर्स और तरीके लाती रहती है जिससे आपका कुछ फायदा हो जाए। आज हम आपके लिए एक कमाल का ऑफर लेकर आये हैं और इस ऑफर से आपको ₹50000 हजार तक का फायदा हो सकता है केवल आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। नीचे आपको हम जो तरीका बताने वाले हैं उसे अच्छे से समझें और उसे सही तरीके से अप्लाई करें। अगर आप यहाँ बताये गए तरीकों को सही तरह से फॉलो करेंगे तो अच्छी खासी कमाई आपकी हो जाएगी।

क्या है Google Pay का यह ऑफर -

Google Pay की ओर से मुख्यरूप से तीन शानदार ऑफर्स आ रहे हैं जिसमें पहला ऑफर है Google Pay 1st Transaction , दूसरा है Invite & Earn और तीसरा है Payment Wall इन सभी ऑफर्स का लाभ लेने के लिए आपके पास गूगल पे एकाउंट होना जरूरी है। अगर आपका अभीतक Google Pay Account नही है तो उसे इस पोस्ट में नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके बनाएं। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके एकाउंट बनाने पर ही यह ऑफर काउंट किया जाएगा। यह किसी भी प्रकार का थ्रेट लिंक नही है यह आधिकरिक कैंपेन का लिंक है।

कैसे मिलेगा ₹50000 का लाभ -

इन तीनों ऑफर्स का इस्तेमाल करके आप ₹50000 से अधिक की कमाई कर सकते हैं। पहले ऑफर Google Pay 1st Transaction में आपको अपना Google Pay एकाउंट बनाना होगा और उससे अपना कोई भी बैंक एकाउंट UPI के माध्यम से लिंक करके किसी को भी ₹1 या उससे अधिक भेजना होगा। जैसे ही ₹1 या इससे अधिक का आप ट्रांजेक्शन करेंगे आपको तत्काल ₹301 का कैशबैक भेज दिया जाएगा। ₹1 अपने किसी भी मित्र को आप भेज सकते हैं लेकिन आपका यह ट्रांजेक्शन पहला ट्रांजेक्शन होना चाहिए।

दूसरे ऑफर Invite & Earn में आपको अपने किसी भी मित्र या साथी को Google Pay पर Invite करना होगा जिसके लिए आपको ₹201 का कैशबैक तुरंत दिया जाएगा। इस बात का ध्यान रखें कि आपका एकाउंट नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करने के बाद ही बना हो अन्यथा यह ऑफर काउंट नही होगा।

तीसरे ऑफर Payment Wall में अलग अलग लोगों के लिए अलग अलग ऑफर मिल रहा है। कई लोगों को एक Scan & Pay और एक Mobile Recharge करते ही ₹500 से ऊपर का कैशबैक दिया जा रहा है। कुछ यूज़र्स को कुल 6 पेमेंट करने पड़ रहे हैं। सबसे पहले आप ऊपर के दो ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं जिसमें आपको सबसे अधिक फायदा हो सकता है।

एक बात का रखना होगा विशेष ध्यान -

नीचे हमनें Google Pay Offer का लिंक का जो लिंक दिया है उसपर क्लिक करके ही एकाउंट बनाना है और UPI के अंतर्गत आपको अपना बैंक एकाउंट लिंक करके कमसेकम ₹1 किसी को भेजना होगा। अगर आपके पास Google Pay का एकाउंट नही है और आप नया Account बनाने जा रहे हैं तभी आपको यह सभी ऑफर्स मिलेंगे। अगर आपका पहले से ही Google Pay का एकाउंट है तो आपको इसका लाभ नही मिलेगा।

Google Pay Offer (गूगल पे ऑफर) : लिंक
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT