UP LEKHPAL BHARTI : लेखपाल भर्ती को लेकर आई खुश करने वाली खबर, जानिए पूरी अपडेट


UP LEKHPAL BHARTI : उत्तर प्रदेश में ई-श्रम कार्ड और स्मार्टफोन टैबलेट योजना के बाद अगर किसी चीज की सबसे अधिक चर्चा है तो वह है लेखपाल भर्ती का नोटिफिकेशन।जी हां इस वक्त लेखपाल भर्ती के लिए उत्तर प्रदेश के लाखों छात्र-छात्राएं बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश सरकार ने कुछ दिन पूर्व ही इस बात के संकेत दिए थे कि लेखपाल के 7882 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जल्द ही जारी किया जाएगा। हमारी इस वेबसाइट पर हमने आपको तमाम खबरें उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती से जुड़ी दी है जिसे आप चाहें तो पढ़ सकते हैं। जैसे ही हम तक कोई भी जानकारी पहुंचती है हम आप तक वह जानकारी पहुंचाने का काम करते हैं लेकिन कई बार आप तक जानकारी सही समय से नहीं पहुंच पाती है इसलिए हम आपसे बार-बार कहते हैं कि हमारे टेलीग्राम चैनल से अवश्य जुड़ जाएं जिससे हर खबर का नोटिफिकेशन आप तक सही समय से पहुंचे। इस खबर के नीचे हम हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक दे रहे हैं जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। लेखपाल भर्ती पर फिलहाल एक बड़ी अपडेट आ रही है जिसे जानकर वास्तव में आप खुश हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें : FREE SMARTPHONE TABLET YOJANA : वितरण को लेकर आयी बड़ी खबर, जानिए कब होगा वितरण

लेखपाल भर्ती एक बहु प्रतीक्षित भर्ती है जो कई सालों बाद उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा लाई जा रही है पदों की संख्या कि यदि बात करें तो कुल पदों की संख्या 7882 है और इन पदों की संख्या को लेकर भी विद्यार्थियों के मन में संशय की स्थिति रहती है तो निश्चित रूप से जान लें कि कुल 7882 पदों पर भर्ती होनी है। बीते दिसंबर से ही इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी होने को लेकर तमाम तरह की खबरें चल रही हैं लेकिन अभी तक नोटिफिकेशन जारी नहीं हो पाया है। नोटिफिकेशन जारी न होने के पीछे कई प्रकार की समस्याएं हो सकती हैं इसमें एक है चुनाव से पहले लागू होने वाली चुनावी आचार संहिता। खैर UPSSSC के मुताबिक इस भर्ती के नोटिफिकेशन को लेकर सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं और संबंधित विभाग कभी भी लेखपाल भर्ती ग्रेड नोटिफिकेशन जारी कर सकता है।

ये भी पढ़ें : E-SHRAM CARD : ई-श्रम कार्ड के लाभार्थियों के लिए खुशखबरी, सरकार देने जा रही है ₹1000

कब आ सकता है नोटिफिकेशन -

हमारी टीम को मिली जानकारी के अनुसार और तमाम प्रतिष्ठित मीडिया पोर्टल्स की खबरों के अनुसार लेखपाल भर्ती के लिए UPSSSC 03 जनवरी 2022 यानी सोमवार या 04 जनवरी 2022 मंगलवार तक इस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दे। आपको बता दें कि हमारी टीम को मिली जानकारी के अनुसार आगामी एक-दो दिनों में ही लेखपाल भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हो सकता है। आपको यह भी बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं जो फरवरी में अपेक्षित हैं और उससे पूर्व चुनाव आचार संहिता लगने के भी आसार हैं जो हर चुनाव से पहले लगाई जाती है। अभ्यर्थियों के लिए दुखद खबर यह भी हो सकती है कि अगर जल्द ही इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी नहीं हो पाता है तो कहीं यह भर्ती आचार संहिता के फेर में न फंस जाए। चुनाव आचार संहिता को लेकर अगर बात करें तो 05 जनवरी से चुनावी आचार संहिता लगाए जाने की खबरें चल रही है ऐसे में दिलचस्प होगा कि एक-दो दिनों में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हो पाता है या नहीं।

ये भी पढ़ें : PM BEROJGARI BHATTA : बेरोजगारी भत्ता को लेकर बड़ी अपडेट, जान लीजिए नही तो हो सकता है नुकसान

नोटिफिकेशन जारी होता है या नहीं या अन्य कोई अपडेट आती है तो हम आपको अपडेट जरूर करेंगे। लेखपाल भर्ती के नोटिफिकेशन को लेकर व अन्य तमाम खबरें जो विद्यार्थियों के लिए महत्वपूर्ण हैं उन सभी की अपडेट पल-पल आपको हमारी इस वेबसाइट पर मिल जाएगी, वेबसाइट की खबरों से अपडेट रहें और खबरों का सबसे तेज नोटिफिकेशन पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़े। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए हमने नीचे लिंक दे रखा है जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD