बिग ब्रेकिंग : निपटा लें जरूरी काम, मेन कैंपस विंटर ब्रेक में भी तीन दिनों तक खुलेगा इलाहाबाद विश्वविद्यालय का यह कार्यालय

इलाहाबाद विश्वविद्यालय व संघटक काॅलेज में विंटर ब्रेक हो चुका है जिसके अंतर्गत अब विश्वविद्यालय में 20 दिसंबर से 31 दिसंबर तक शीतकालीन अवकाश रहेगा। लेकिन इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन से हमे एक सूचना प्राप्त हुई है जिसके अंतर्गत इलाहाबाद विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक कार्यालय तीन दिन यानी 20, 21 व 22 दिसंबर को खुला रहेगा।

ये भी पढ़ें : यूपी फ्री स्मार्टफोन टैबलेट योजना के लिए इलाहाबाद विश्वविद्यालय में कब से होगा वितरण, जानिए ताज़ा अपडेट

बताते चलें कि परीक्षा नियंत्रक कार्यालय से प्राप्त सूचना के अनुसार परास्नातक परिणाम को तेजी से जारी करने के उद्देश्य से COE रामेन्द्र सिंह द्वारा यह कदम उठाया गया है। परीक्षा नियंत्रक कार्यालय ने यह भी बताया कि परीक्षा विभाग से संबंधित कार्य भी किए जा सकेंगे जैसे माइग्रेशन, डिग्री, मार्कशीट।

ये भी पढ़ें : ब्रेकिंग : कैंपस खोलने और ऑफलाइन ऑनलाइन एग्जाम को लेकर यूजीसी ने जारी किया दिशानिर्देश, जानिए इलाहाबाद विश्वविद्यालय को लेकर क्या है खबर

ध्यान देने योग्य बात यह है कि जो प्रकिया सिर्फ परीक्षा नियंत्रक कार्यालय पर निर्भर करेगा वही संपन्न होगा चूँकि अन्य विभाग/काॅलेज/कार्यालय बंद रहेंगे। अन्य हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुडिए और वेबसाइट से अपडेट रहिए।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD