इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश : जानिए 2 दिसंबर की काउंसलिंग अपडेट व 3 दिसंबर की काउंसलिंग की लिस्ट

इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा 2021 के काउंसलिंग का आज नौवाँ दिन रहा। 9वें दिन UGAT कोर्सेज के अंतर्गत BSC MATHS व BALLB की काउंसलिंग हुई। BSC MATHS के अंतर्गत OBC कैटेगरी के छात्र-छात्राओ को बुलाया गया था वही BALLB के अंतर्गत OBC, EWS, SC व ST कैटेगरी के छात्र-छात्राओ को बुलाया गया था।

ये भी पढ़ें : ब्रेकिंग : स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण को लेकर आई ख़बर, जानिए कब और कैसे होगा वितरण

2 दिसंबर काउंसलिंग की अपडेट -

आज BSC MATHS के अंतर्गत बुलाए गए टोटल 250+ छात्र-छात्राओ में 150 छात्र-छात्राएँ उपस्थित होकर अपना नामांकन सुनिश्चित किए। वही BALLB के अंतर्गत बुलाए गए 100+ छात्र-छात्राओ में 50 छात्र-छात्राओ ने अपना नामांकन सुनिश्चित किया। BSC MATH के अंतर्गत OBC के 150 छात्र-छात्राओ ने दाखिला लिया। वही दूसरी ओर BALLB के अंतर्गत OBC के 30, EWS के 11, SC के 8 व ST के 1 छात्र-छात्राओ ने दाखिला लिया।

ये भी पढ़ें : बिग ब्रेकिंग : PG हाॅस्टल अलाॅटमेंट की पहली लिस्ट जारी, DSW ने दी सूचना, जानिए पूरी खबर

3 दिसंबर को इन इन कोर्सेज की काउंसलिंग -

मेन कैंपस में 3 दिसंबर को BCOM की काउंसलिंग होनी है जिसके अंतर्गत UR 168 व उससे ऊपर, OBC 150 व उससे ऊपर, SC 124 व उससे ऊपर और ST के सभी छात्र-छात्राओ को बुलाया गया है। 3 दिसंबर को मेन कैंपस BSC MATHS के अंतर्गत SC 136 व उससे ऊपर और ST 94 व उससे ऊपर के छात्र-छात्राओ को बुलाया गया है। 

ये भी पढ़ें : एयू जज्बा : दोनो पैर क्षतिग्रस्त ट्रामासेंटर में भर्ती है छात्रनेता, मगर छात्रों के सेवा का जुनून अस्पताल में भी सवार , अभिभावक परेशान, जाने पूरी कहानी

3 दिसंबर को ISDC में BA, BSC, BCOM की काउंसलिंग है। AKDC में BCOM की काउंसलिंग व BA की सूचना है। RT काॅलेज में BA, BCOM के काउंसलिंग की सूचना है। JT काॅलेज में BA, BCOM काउंसलिंग की सूचना है। SSK में BA, BSC, BCOM, BALLB काउंसलिंग है। इन सभी काॅलेज मे कट ऑफ क्या है आप हमारे कटऑफ पोर्टल पर देख सकते है जो कि इसी वेबसाइट के होम पेज पर उपलब्ध है या आप गूगल में Cuttoff Portal Allahabad University Family सर्च कर पहुंच सकते है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD