एयू जज्बा : दोनो पैर क्षतिग्रस्त ट्रामासेंटर में भर्ती है छात्रनेता, मगर छात्रों के सेवा का जुनून अस्पताल में भी सवार , अभिभावक परेशान, जाने पूरी कहानी

 
इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा 2021 का दौर चालू है। प्रवेश परीक्षा, परिणाम व उसके बाद अब काउंसिलिंग की भी प्रकिया शुरू है। तमाम छात्र-छात्रनेता इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश के प्रवेशार्थियों का निरंतर सहयोग कर रहे हैं। इसी बीच एक छात्रनेता की ऐसी कहानी हमारे टीम के पास आयी जो कि वाकई छात्रनेताओं पर गर्व करने का अवसर देता है। आइए जानते है क्या है पूरी कहानी

ट्रामासेंटर में भर्ती होने के बाद भी सहयोग जारी -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र अभय त्रिपाठी ने हमारे टीम के लिए यह रिपोर्ट तैयार करते हुए बताया कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रनेता शरद शंकर मिश्र स्वरूप रानी अस्पताल/ट्रामासेंटर मे दोनो पैर से सडक दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हैं बावजूद इसके वह लगातार प्रवेश संबंधी छात्र-छात्राओं का मदद फोन व डिजिटल माध्यम से कर रहे है। बात करने पर पता चला कि अभिभावक छात्रनेता से परेशान है जब दूध पीने को कहा जाता है तो पहले वह किसी का काॅल के जरिए मदद व सहयोग कर लेते तभी अन्य किसी चीज पर ध्यान देते है।

हमारे टीम ने संपर्क कर लिया हाल -

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली को इस खबर की सूचना मिलते ही टीम फाउंडर अंकित द्विवेदी ने छात्रनेता शरद शंकर मिश्र को काॅल किया वह उनका हाल जाना। बात करते हुए पता चला कि पिछले महीने 14 अक्टूबर को रक्तदान करने जा रहे शरद की गाड़ी सडक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी व वह बुरी तरह घायल हो गए। आनन फानन में उन्हे स्वरूप रानी ट्रामासेंटर में भर्ती कराया गया। अभी पहले से राहत है बड़े आपरेशन के बाद दोनो पैर बचाया जा सकता है। शरद प्रवेश भवन पर आने को उत्सुक हैं लेकिन न होने की स्थिति मे वह अभी अपने जूनियरों के टीम के माध्यम से सहयोग कर रहे है।

ऐसे छात्रनेता निश्चित ही गर्वानुभूति कराते है और हमे गर्व होता है कि यह छात्रनेता इलाहाबाद विश्वविद्यालय की कोख से निकला। हमारी टीम कुशल मंगल कामना करते हुए जल्द ही स्वास्थ्य लाभ पाकर आप प्रवेश भवन पर आए इसके लिए बधाई देती है।

नोट:- आपके पास की किसी प्रकार का कोई ऐसी जज्बा की कहानी हो आप हमे allahabaduniversityfamily@gmail.com पर मेल कर सकते है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD