UPSSSC VDO EXAM : वीडीओ री एग्जाम का परिणाम आने से पहले नई भर्ती हुई रद्द, अभ्यर्थी परेशान


उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया पूरी कर ली गई। जहां आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अभ्यर्थी परिणाम जारी किए जाने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन इसी बीच अभ्यर्थियों के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल आयोग द्वारा परीक्षा की तिथियां घोषित होने से पहले ही पूरी भर्ती रद्द किए जाने की सूचना आई है। बता दें कि अभ्यर्थी काफी समय से परीक्षा तिथियां जारी होने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन इसी बीच आई इस खबर ने अभ्यर्थियों को बड़ी चिंता में डाल दिया है। आइए जानते हैं क्या है आखिर पूरी खबर...

परीक्षा रद्द किए जाने की खबर से परेशान अभ्यर्थी (Candidates troubled by the news of cancellation of examination) -

आयोग द्वार ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर परीक्षा तिथियां जारी करने से पहले ही परीक्षा रद्द किए जाने की खबर अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है। आपको बता दें कि अभी वीडीओ के पुराने पदों पर 5 साल बाद पुनः आयोजित हुई परीक्षा का भी परिणाम घोषित नहीं किया गया है। ऐसे में नई भर्ती रद्द की खबर अभ्यर्थियों की चिंता बढ़ा रही है। हालांकि वायरल खबर में परीक्षा रद्द किए जाने के कारण का जिक्र नहीं किया गया है। लेकिन इस खबर से फिलहाल अभ्यर्थी बेहद दुखी भी नजर आ रहे हैं। 

अचानक कैसे रद्द हुई भर्ती (how suddenly the recruitment was canceled) -

सोशल मीडिया पर वायरल खबर से अभ्यर्थी काफी असमंजस में पड़े हुए हैं। दरअसल अभ्यर्थियों का कहना है कि आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद बिना परीक्षा आयोजित कराए भर्ती आखिर कैसे रद्द की जा सकती है। अभ्यर्थियों के इस प्रश्न का उत्तर जानने के लिए हमने इस खबर की जांच पड़ताल की। जो हमारी जहां टीम की जांच पड़ताल में पता चला कि अभ्यर्थियों के बीच जो यह खबर वायरल हो रही है वह अफवाह है। दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयोग ने परीक्षा रद्द को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। 

इस दिन हो सकता है परीक्षा तिथियों का ऐलान (Exam dates can be announced on this day) -

ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर आयोजित हो रही भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का परीक्षा तिथियों को लेकर इंतजार कुछ ही दिनों में खत्म होने की संभावना है। बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर परीक्षा तिथियों को घोषणा सितंबर के पहले सप्ताह तक की जा सकती है। हालांकि ऐसा भी बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के पुराने पदों पर आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम जारी होने के बाद ही नए पदों के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD