Tata Chemicals Share Price : टाटा ग्रुप की इस कंपनी का शेयर है आपके पास, Share Market में किया ग़ज़ब का कारनामा


Tata Chemicals Share Price
: अगर आप शेयर मार्केट (Share Market) में इंटरेस्ट रखते हैं और स्टॉक्स इन्वेस्ट (Invest In Stockes) में आपकी दिलचस्पी है तो यह खबर आपके लिए बेहद ही खास होने वाली है। आज शेयर बाजार (Share Market) में कुछ खास चीजें घटित हुई और उन्हीं की चर्चा फिलहाल हम कर रहे हैं। आज शेयर मार्केट में फिलहाल कई बड़े अजूबे नजर आए लेकिन जिस अजूबे की बात कर रहे हैं हम वह अजूबा है टाटा समूह (Tata Group) के एक शेयर को लेकर। आइये आपको देते हैं पूरी अपडेट, वैसे अगर आप शेयर मार्केट में इन्वेस्ट (Invest In Share Market) करना चाहते हैं तो आप Groww App का इस्तेमाल कर सकते हैं जो बेहद ही आसान तरीकों से आपको शेयर मार्केट में इन्वेस्ट (Share Market Invest) करने में मदद करता है। Groww App एक बढ़िया तरीका है जिसका इस्तेमाल करके आप शेयर मार्केट (Share Market) में आसानी से इन्वेस्ट (Invest) कर सकते हैं। अगर आप चाहते हैं Groww App डाउनलोड करना है तो उसका लिंक हम नीचे आपके साथ साझा कर रहे हैं। आइए देते हैं आपको पूरी अपडेट...

बुधवार यानी 10 अगस्त 2022 के कारोबारी सत्र के शुरुआती घंटों के दौरान ही टाटा केमिकल्स लिमिटेड (Tata Chemicals Limited) का स्टॉक 8% से अधिक चढ़ गया जो वास्तव में बड़ी करामाती बात है। इसके शेयरों के वॉल्यूम में कई गुना बढ़ोतरी होने से खरीदारी में जबरदस्त दिलचस्पी देखी गई। इसका वॉल्यूम 10-दिन, 30-दिन और 50-दिन की औसत मात्रा से अधिक पाया गया। यह प्रमुख रूप से निवेशकों के विश्वास में वृद्धि के कारण था, क्योंकि कंपनी ने मंगलवार को जो तिमाही परिणाम घोषित किया वह अपेक्षित से बेहतर था। कंपनी का शुद्ध लाभ (Profit Of The Company) 86% उछलकर 637 करोड़ रुपये हो गया है, जबकि रेवेन्यू में 34% की वृद्धि हुई। इसका ऑपरेटिंग मार्जिन बेहतर रहा जिससे बुधवार को शेयर में जोरदार खरीदारी हुई।

देखिये ये फायदेमंद वीडियो -


स्टॉक (Stock) ने गैप-अप खोला और उच्च स्तर पर कारोबार करना जारी रखा। इस समय यह 1070 रुपये पर कारोबार कर रहा है जो कि इसका पहले का उच्चतम स्तर के आसपास है। यह एक स्थिर अपट्रेंड में था और सभी प्रमुख मूविंग एवरेज से ऊपर है। इसके टेक्निकल पारामीटर्स मजबूती के संकेत देते हैं। इसके 14-अवधि के दैनिक आरएसआई (82.32) स्टॉक की मजबूत ताकत दिखाती है। एडीएक्स (ADX) 37.44 भी मजबूत तेजी को प्रदर्शित करता है। ओबीवी (OBV) ऊंचा है जबकि एमएसीडी (MACD) भी तेजी के संकेत दिखाता है। कुल मिलाकर शेयर (Share) में जोरदार तेजी है।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।

Groww App Download : Link
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD