ब्रेकिंग : इलाहाबाद विश्वविद्यालय BA, BSC अंतिम वर्ष रिजल्ट पर परीक्षा नियंत्रक कार्यालय से आयी ये अपडेट


Allahabad University : BA, BSC Result : इलाहाबाद विश्वविद्यालय अंतिम वर्ष सत्र 2019-2022 के परिणाम लगातार जारी हो रहे। इलाहाबाद विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक कार्यालय ने सत्र 2019-2022 BSC HOME SCIENCE का परिणाम 24 जून 2022 को जारी कर दिया था वही BCOM का रिजल्ट दिनांक 26 जुलाई 2022 को जारी कर दिया। इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने BA, BSC MATHS, BSC BIO का परिणाम अभी जारी नही किया है। छात्र-छात्राओं के सवाल को देखते हुए हमारे टीम ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक कार्यालय से आज दिनांक 10 अगस्त 2022 को संपर्क किया है और परिणाम के मामले पर अपडेट लिया है। जो भी अपडेट हमे प्राप्त हुयी है यहाँ हम साझा कर रहे है...

BSC परिणाम तैयार, इसी सप्ताह जारी होंगे रिजल्ट -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक कार्यालय ने BSC परिणाम पर यह अपडेट देते हुए बताया कि BSC BIO और BSC MATHS के परिणाम 10 अगस्त 2022 तक लगभग तैयार है। इस परिणाम को अंतिम रूप देने के लिए 11 अगस्त का समय है और परीक्षा नियंत्रक कार्यालय 12 अगस्त को भी खुला रहेगा। BSC का पूरा परिणाम इसी सप्ताह जारी कर दिया जाएगा और अगले सप्ताह से अंकपत्र मिलने लगेंगे।

BA परिणाम में लगेंगे कुछ और समय, अगले सप्ताह तक वह भी जारी -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक कार्यालय ने बताया कि BA की भी परिणाम अंतिम चरण में है परंतु पहले BSC को अंतिम रूप दे दिया जाए तब उसपर अब काम होगा। BSC परिणाम में ही यह सप्ताह खत्म हो जा रहा इसलिए संभव है कि 18-19 अगस्त तक उनके भी रिजल्ट एकदम तैयार मिलेंगे।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD