SMARTWATCH : विद्यर्थियों सहित हर किसी के लिए है यह ख़ास स्मार्टवॉच, फीचर्स उड़ा देंगे होश


GOOGLE PIXEL WATCH : गूगल के CEO सुंदर पिचाई ने कैलिफोर्निया में आयोजित EVENT में गूगल पिक्सेल वॉच को गूगल की पहली SMARTWATCH के रूप में पपेश किया। GOOGLE PIXEL कि इस वॉच में FITNESS TRACKING सुविधाओं की एक लिस्ट दी गई है। गूगल पिक्सेल की यह वॉच का डिजाइन Circle Dome शेप का है। आइये जानते हैं इस खूबसूरत Smartwatch के बारे में और अधिक।

गूगल पिक्सेल वॉच का PRICE क्या होगा -

भारत देश में गूगल की स्मार्ट वॉच (GOOGLE PIXEL  WATCH) की कीमत का खुलासा होना बाकी है। भारत में गूगल की स्मार्ट वॉच अभी लॉन्च नहीं हुई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि गूगल की यह स्मार्ट वॉच इस साल के अंत तक भारत में लांच होने के बाद खरीदने के लिए ई-कॉमर्स स्टोरो पर उपलब्ध हो जाएंगी।

Specifications of Google Pixel Watch -

गूगल की इस स्मार्ट वॉच में अच्छे स्वास्थ्य और फिटनेस का अनुभव देने के लिए गूगल ने अपनी पिक्सेल वॉच में FITBIT एप को भी इंटीग्रेटेड किया है। गूगल की इस Smart Watch में आप हार्ट रेट, स्लीप ट्रैक, यूजर्स वर्क आउट और एक्टिव जोन मिनट भी देख सकते हैं, साथ ही अपने डाटा को भी ट्रैक कर सकते हैं और अपने तरह तरह के fitness गोल को भी हासिल कर सकते हैं। गूगल की इस स्मार्ट वॉच में Find My Device ऐप उपलब्ध है जिसकी मदद से आप अपने खोए हुए पिकसेल फोन,ईयर बड्स या किसी अन्य कनेक्टेड डिवाइस का पता लगा सकते है।

गूगल की यह स्मार्टवॉच लेटेस्ट प्रोसेसर WEAR OS पर काम करती है। इस वॉच में गोलाकार डिस्प्ले और घुमावदार ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है। गूगल पिक्सेल वॉच में Stainless-Steel बिल्ड भी दिया गया है। गूगल पिक्सेल वॉच कस्टमाइजेबल स्वेपेबल रिस्ट बैंड के साथ आता है।

गूगल पिक्सेल वॉच को बेहतरीन फ्लूएंट  नेविगेशन और स्मार्ट नोटिफिकेशन के साथ जोड़ा गया है। गूगल पिक्सेल वॉच को गूगल ऑफरिंग एप के साथ भी एंटीग्रेटेड किया गया है, जिसमें गूगल मैप्स, असिस्टेंट और गूगल वालेट भी शामिल है। गूगल के पिक्सेल वॉच को वियर ओ यस के लिए होम एप का उपयोग करके  स्मार्ट होम डिवाइस के लिए रिमोट की तरह तैयार किया है ,जिससे आप अपने थर्मोस्टेट को एडजस्ट कर सकते हैं साथ ही आसानी से बैठे- बैठे लाइट चालू या बंद भी कर सकते हैं।

हर अपडेट के लिए केवल करिये इतना -

इसी तरह की ढेर सारी महत्वपूर्ण अपडेट के लिए आप हमसे हमारे टेलीग्राम चैनल पर जुड़ सकते हैं जहां हर बड़ी खबर और काम की खबर का नोटिफिकेशन सबसे पहले भेजा जाता है। चाहे टेक्नोलॉजी हो या एजुकेशन या अन्य कोई काम की खबर सब कुछ मिलेगा आपको हमारे वेबसाइट पर। वेबसाइट पर प्रकाशित की गई खबर आपको सबसे पहले मिलती है हमारे टेलीग्राम चैनल पर। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ी है इसका लिंक इस पोस्ट के ठीक नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT