JIO FREE RECHARGE : फ्री में 84 दिन के लिए 2GB डाटा और फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, क्या है सत्यता

JIO FREE OFFER : रिलायंस जिओ भारत की प्रतिष्ठित टेलीकॉम कंपनी है और यह कंपनी अपने ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर देने के लिए हमेशा से जानी जाती है। हर किसी को याद होगा रिलायंस जिओ अपने है टेलीकॉम सेवाओं की शुरुआत की थी तो उस समय अपने ग्राहकों को लगभग 1 साल तक फ्री में अपनी सेवाएं दी थी और उसके बाद से जिओ की लोकप्रियता टेलीकॉम कंपनियों के मार्केट में बढ़ती गई। अभी भी रिलायंस जिओ तमाम धमाकेदार ऑफर लाने के लिए जानी जाती है और इसकी सेवाएं भी काफी हद तक ग्राहकों को पसंद आ रही हैं। अगर अन्य टेलीकॉम कंपनियों से जिओ की तुलना की जाए तो जिओ के रिचार्ज और अन्य प्लांस सकते हैं और किफायती हैं इसी बीच एक खबर सोशल मीडिया और तमाम लोगों के बीच वायरल हो रही है कि जिओ 84 दिन तक 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग अपने ग्राहकों को देने जा रहा है और यह बिना किसी शुल्क के दिया जाएगा। आइए आपको बताते हैं क्या है इस खबर की सत्यता और क्या वास्तव में रिलायंस जिओ 84 दिन के लिए इस तरह का कोई ऑफर दे रहा है।

84 दिन 2GB सबकुछ फ्री रिलायंस जियो ऑफर -

सोशल मीडिया पर वक्त काफी चर्चा में चल रहा यह ऑफर असल में एक ऑफर तो है लेकिन हर किसी को यह नहीं दिया जा रहा है असल में जिओ ने अपने ग्राहकों को चार्ज करने के साथ ही एक ऑफर देने का काम शुरू कर रखा है जिसमें वह अपने ग्राहकों को रिचार्ज के बाद कुछ कैशबैक देता है और यह कैशबैक अगले रिचार्ज कराने तक के लिए वैलिड होता है और उस कैशबैक से आप अपना रिचार्ज कर सकते हैं। रिलायंस जिओ काफी समय से इस तरह के ऑफर्स देता आ रहा है और यह कोई बड़ी बात नहीं है जब आपको इंचार्ज करते हैं उसके बदले में कुछ कैशबैक आप को दिया जाता है जो आपस में रिचार्ज करते समय इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि पूरा कैशबैक आप एक बार में इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। अब अगर इस तरह की कैशबैक ऑफर की बात है तो यह बिल्कुल सत्य है लेकिन रिलायंस जिओ कोई भी ऑफर किसी को नहीं दे रहा है जिसमें वह 84 दिन तक अपनी सेवाएं बिल्कुल मुफ्त में दे रहा हो।

क्या है JIO FREE OFFER की सत्यता -

लाखों लोगों के व्हिच इस तरह के ऑफर की चर्चा चल रही है कि रिलायंस जिओ 84 दिन तक 2GB डाटा के साथ सब कुछ फ्री दे रहा है लेकिन इस तरह की कोई खबर सत्य नहीं है और यह केवल अफवाह है। सोशल मीडिया सहित लोगों के बीच में यह खबर काफी चर्चा में है और लोगों के बीच भ्रम पैदा कर रही है अगर आप तक भी इस तरह की कोई खबर पहुंची है तो सबसे पहले यह समझने की इस तरह का कोई ऑफर नहीं है और नहीं रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 84 दिन तक कुछ भी फ्री दे रही है। कैशबैक इत्यादि के अवसर हमेशा से चलते आए हैं और वह चल भी रहे हैं लेकिन अगर बात की जाए कोई फ्री ऑफर कि इस तरह का कोई ऑफर रिलायंस जिओ नहीं दे रहा है।

इस तरह की तमाम महत्वपूर्ण खबरें और अपडेट हम आपके लिए हमेशा लाते रहते हैं और अगर आप चाहते हैं कि आपको हमेशा इसी तरह की अपडेट्स मिलती रहे तो आप हमारे वेबसाइट की खबरों से अपडेट रही है और इसके साथ ही अगर आप चाहते हैं कि आपको हमारे खबरों का नोटिफिकेशन प्राप्त हो तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के ठीक नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और खबरों का सबसे तेज नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़े जिससे आपको हर खबर सबसे तेज मिल जाए।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD