UP FREE SMARTPHONE TABLET : वितरण को लेकर दुखद खबर, क्या अब नही मिलेगा योजना का लाभ


UP FREE SMARTPHONE TABLET : उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश में अध्ययनरत विद्यार्थियों को निशुल्क स्मार्टफोन और टैबलेट (Smartphone & Tablet) देने की योजना को लेकर उत्तर प्रदेश का लगभग हर विद्यार्थी उत्साहित है और उसे इंतजार है कि कब उसकी बारी आएगी और उसे सरकार की इस योजना का लाभ दिया जाएगा। फिलहाल उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अब तक लाखों विद्यार्थियों को इस योजना का लाभ दे चुकी है यानी कि लगभग लाखों विद्यार्थी स्मार्टफोन और टैबलेट (Smartphone & Tablet) प्राप्त कर चुके हैं। अभी फिलहाल पहले चरण का ही वितरण कार्य चल रहा है और हर दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी विद्यार्थियों को इस योजना का लाभ लगातार दे रहे हैं। विद्यार्थियों के मन में फिलहाल एक प्रश्न बहुत तेजी से चल रहा है और वह प्रश्न है कि क्या अब विद्यार्थियों को मुफ्त स्मार्टफोन और टैबलेट (Smartphone & Tablet) मिलने बंद हो जाएंगे। उत्तर प्रदेश में आगामी फरवरी महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं और इस कारण से उत्तर प्रदेश में फिलहाल चुनावी आचार संहिता लगा दी गई है। विद्यार्थियों में अब चिंता की स्थिति लगातार बन रही है और यह प्रश्न उन्हें परेशान कर रहा है कि अब इस योजना में वितरण कार्य रुक जाएगा। आइए आपको बताते हैं आपके इस चिंता का समाधान।


उत्तर प्रदेश में आगामी फरवरी महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं और इस कारण से ही चुनाव आचार संहिता लगा दी गई है। चुनाव आचार संहिता लगने के बाद तमाम प्रकार की लुभावनी योजनाएं और ऐसी गतिविधियां बंद हो जाती हैं जो जनता में किसी भी तरह का लुभावना संकेत दे रही हों। विद्यार्थियों के मन में अब केवल एक ही प्रश्न चल रहा है कि वितरण होगा या बंद हो जाएगा। देखिए इस मुद्दे पर फिलहाल सरकार द्वारा आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है और यह बात भी अपने जगह सही है इस प्रकार की योजनाओं का संचालन चुनावी आचार संहिता लगने के बाद नहीं हो सकता। हजारों विद्यार्थियों को स्मार्टफोन और टैबलेट (Smartphone & Tablet) वितरण के लिए संदेश भी आ गए हैं लेकिन फिलहाल स्थिति यही बन रही है किसी योजना पर फिलहाल चुनाव संपन्न हो जाने तक रोक लगा दी जाएगी। आपको एक बार फिर से बताते हैं कि अभी कोई भी आधिकारिक खबर नहीं है लेकिन यह लगभग निश्चित है कि अब वितरण कार्य रोक दिया जाएगा।


हमारी टीम इस मुद्दे पर लगातार छानबीन कर रही है और जो भी बातें स्पष्ट होगी वह आपको जल्द ही बताई जाएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार और हमारी टीम को मिली जानकारी के अनुसार लगभग 24.5 लाख के आसपास विद्यार्थियों का वितरण के लिए चयन सुनिश्चित किया गया था जो अब गर्त में जाता दिख रहा है। आपके लिए हर महत्वपूर्ण खबर उपलब्ध है हमारी इस वेबसाइट पर। आगे जो भी अपडेट होगी वह हम हमारी इस वेबसाइट पर अपडेट करेंगे साथ ही आपके काम की हर खबर आप तक पहुंचे इसके लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़े जिससे आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज और सबसे पहले प्राप्त हो। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में टेलीग्राम चैनल का लिंक दिया गया है जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और खबरों का सबसे तेज नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD