ALLAHABAD UNIVERSITY UPDATE : प्रवेश और ऑनलाइन कक्षाओं को लेकर उहापोह, जानिए समाधान

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में प्रवेश कार्य चल रहा है और फिलहाल इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छुट्टी चल रही है तमाम छात्र छात्राओं के हमें संदेश आ रहे हैं और अन्य तमाम तरीकों से विद्यार्थी हमसे संपर्क कर रहे हैं और पूँछ रहे हैं कि काउंसलिंग चल रही है क्या? या फला कोर्स की काउंसलिंग कब होगी? इसके साथ ही कुछ विद्यार्थियों का प्रश्न यह भी है कि क्या कक्षाएं चलनी शुरू हो गई है? कक्षाएं ऑनलाइन चलेंगी या ऑफलाइन? चलेंगी तमाम प्रकार के प्रश्न विद्यार्थियों के दिमाग में चल रहे हैं और इन प्रश्नों के चलने से उनके मन में उहापोह की स्थिति लगातार उत्पन्न हो रही है। आप सबके तमाम सवालों के जवाब आइए हम समझने का प्रयास करते हैं।

ये भी पढ़ें : बिग ब्रेकिंग : इन-इन तारीखों को नही होगा कोई प्रवेश कार्य, पूरी तरह बंद रहेगा इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश भवन

देखिए सबसे पहले इस बात का ध्यान रख लीजिए कि खुद को परेशान मत कीजिए हमारी यही आपसे गुजारिश भी है कि अपने को परेशान मत करिए। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली यानी हम आपके साथ हैं और आपकी हर संभव मदद हम करने के लिए तत्पर हैं चाहे ऑनलाइन क्लासेस का मुद्दा हो या प्रवेश से जुड़ी कोई भी समस्या इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली आपके साथ लगातार कदम से कदम मिलाकर चल रही है और जो भी आपके लिए हम कर सकते वह कर भी रहे हैं। देखिए तमाम अफवाहें चलती है और तमाम व्हाट्सएप इत्यादि पर मैसेजेस वायरल होते हैं कि फला कोर्स की काउंसलिंग चल रही है या फला विषय की कटऑफ आ गई है देखिए एक बात ध्यान रखिए कि कोई भी कटऑफ आएगी चाहे उसके लिए विद्यार्थियों की भीड़ हो या ना हो हम हमारे कटऑफ पोर्टल पर उसे अपडेट करेंगे इसलिए हमारे कटऑफ पोर्टल को चेक करते रहें साथ ही हमारी खबरों को मिस न करें हमारा यह वादा है कि आपसे कोई भी खबर नहीं छूटेगी।

ये भी पढ़ें : CISF RECRUITMENT : केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल मैं नौकरी पाने का मौका, जानिए कौन कर सकता है आवेदन

काउंसलिंग , कटऑफ और प्रवेश को लेकर पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है हर अपडेट के लिए केवल आप हमसे जुड़े रहे हम आप तक अपडेट पहुंचाने का काम करते रहेंगे। इसके बाद विद्यार्थियों में क्लासेज को लेकर उहापोह की स्थिति है तो आपको बता दें कि फिलहाल प्रवेश कार्य चल रहा है और प्रवेश कार्य संपन्न होने के बाद ही कक्षाओं का संचालन होगा चाहे वह ऑनलाइन हो या ऑफलाइन। देखिए कक्षाओं को लेकर हम पहले ही मांग कर चुके हैं कि कक्षाएं विद्यार्थियों के हित को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन चलवाई जाएं और हम इसी पक्ष में लगातार कार्य भी कर रहे हैं और हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि कक्षाएं ऑनलाइन ही हों। फिलहाल विश्वविद्यालय बंद है और हर गतिविधि छात्र-छात्राओं से जुड़ी बंद है विश्वविद्यालय जैसे ही खुलेगा तमाम गतिविधियां पुनः शुरू हो जाएंगी और हम आप तक हर छोटी बड़ी जानकारी पहुंचाने का काम भी करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें : JOB UPDATE : इस राज्य ने जारी किया 32000 शिक्षकों की भर्ती का नोटिफिकेशन, जानिए कौन कर सकता है अप्लाई

सभी खबरें आप तक सही समय से पहुंचे इसके लिए आपको हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ना होगा जहां हर खबर का नोटिफिकेशन आप तक सबसे तेज पहुंचता है। हमारी वेबसाइट की खबरें हमेशा ही आपके लिए काम की होती हैं इसलिए प्रयास किया करें कि वेबसाइट की हर खबर को पढ़ा करें यह आपके लिए लाभप्रद होगा। खबरों का नोटिफिकेशन पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया हुआ है। लिंक पर क्लिक करते ही आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर पहुंच जाएंगे जहां आपको ज्वाइन बटन दिख जाएगा इस पर क्लिक करते ही आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ जाएंगे।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD