खुशखबरी : बढ़ गयी स्कॉलरशिप के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि, जानिए कब तक कर पाएंगे आवेदन

UP SCHOLARSHIP 2021 : उत्तर प्रदेश में अध्ययनरत विद्यार्थियों के लिए स्कॉलरशिप को लेकर एक महत्वपूर्ण खबर आ रही है यह खबर स्कॉलरशिप की तिथियों को लेकर है जिनमें कुछ संशोधन हुआ है आपको हमने इसी वेबसाइट पर एक खबर के जरिए बताया था कि स्कॉलरशिप की जो तिथियां है वे बढ़ाई नहीं गई है लेकिन स्कॉलरशिप के लिए आवेदन फॉर्म सक्रिय है। स्कॉलरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन फॉर्म का सक्रिय होना इस बात का संकेत था की भले ही तिथियों को बढ़ाया नहीं गया है लेकिन विद्यार्थी स्कॉलरशिप के लिए आवेदन कर सकते थे। 

हमने इसी वेबसाइट पर बताया था कि रजिस्ट्रेशन फॉर्म सक्रिय है और अगर आपने स्कॉलरशिप के लिए आवेदन नहीं किया है तो जाकर आवेदन कर सकते हैं लेकिन हमने यह भी बताया था कि स्कॉलरशिप की आधिकारिक वेबसाइट पर तिथियों के बढ़ने की कोई सूचना नहीं है साथ ही हमने यह भी कहा था कि यह वेबसाइट पर कोई टेक्निकल समस्या हो सकती है हमारी टीम के द्वारा उस खबर को प्रकाशित किए जाने के पश्चात जब स्कॉलरशिप की आधिकारिक वेबसाइट को दोबारा खंगाला गया तो वहां तिथियों के आगे बढ़ाए जाने की सूचना दिख गई। आपको हम स्पष्ट रूप से बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा स्कॉलरशिप के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि को बढ़ा दिया गया है। आपको बता दें कि हम उत्तर प्रदेश सरकार की दशमोत्तर छात्रवृत्ति की बात कर रहे हैं।

स्कॉलरशिप के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को अब बढ़ाकर 10 जनवरी 2022 कर दिया गया है इसके साथ ही संस्था के द्वारा डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और डॉक्यूमेंट अग्रसारित करने की जो तिथि है उससे आगे बढ़ाकर 24 जनवरी 2022 कर दिया गया है। इस खबर की पुष्टि हमने वेबसाइट पर जाकर की है और यह खबर शत प्रतिशत सत्य है। अगर आपने स्कॉलरशिप के लिए अभी तक आवेदन नहीं किया है तो जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं आपकी सुविधा के लिए हमने स्कॉलरशिप की आधिकारिक वेबसाइट का लिंक नीचे दे दिया है जहां जाकर आप अपना आवेदन कर सकते हैं।

इसी तरह की तमाम खबरों के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से और हमारी इस वेबसाइट से जुड़े रहें यदि आप टेलीग्राम से नहीं जुड़े हैं तो नीचे टेलीग्राम का लिंक आपको मिल जाएगा उस लिंक पर जाकर आप हमारे टेलीग्राम से जुड़ सकते हैं।

स्कॉलरशिप आधिकारिक वेबसाइट : लिंक

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD