खुशखबरी : इलाहाबाद विश्वविद्यालय BA मेन कैंपस प्रवेश में इस सत्र की सबसे कम आवेदन आज, गिर सकती है कटऑफ

इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा 2021 मेन कैंपस इलाहाबाद विश्वविद्यालय की कटऑफ लगातार ऊपर जा रही थी और छात्र-छात्राओ का रूझान भी काफी ज्यादा था। आज दूसरे चरण की पहली काउंसिलिंग की शुरुआत हुई है जिसमे UNRESERVED 190.4 व उससे ऊपर व ST के छात्र-छात्राओ को बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें : खुशखबरी : बढ़ गयी स्कॉलरशिप के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि, जानिए कब तक कर पाएंगे आवेदन

अभी अभी प्रवेश भवन से कोआर्डिनेटर BA ने बताया कि आज इस सत्र की सबसे कम फार्म छात्र-छात्राओ ने लिया है और मात्र 170 फार्म लिया गया है। 170 आवेदन मे ही ST कैटेगरी के छात्र-छात्राओ ने भी फार्म लिया है। हालाँकि कल भी UNRESERVED 188.1 व उससे ऊपर और ST कैटेगरी के सभी छात्र-छात्राओ का काउंसिलिंग है और छात्र-छात्राओ के कल आने के कयास लगाए जा रहे है। अगर कल छात्र-छात्राएँ नही आते है और इस प्रकार का ही रूझान रहता है तो UNRESERVED की कटऑफ और गिर सकती है। अब यह पूरी तरह कल यानी 7 दिसंबर के रूझान पर निर्भर करेगा। रिटर्निंग एक बहुत बडा फैक्टर होता है कटऑफ के गिरने का।

ये भी पढ़ें : बिग ब्रेकिंग : ओमिक्रान के बीच एक हाॅस्टल के 94 छात्र कोविड पॉजिटिव, 418 के सैंपल जमा, जानिए पूरी खबर

खैर हर अपडेट हम आपके बीच एकदम तेजी से रखेंगे आज रात के पोस्ट मे हम यह भी स्पष्ट बताएँगे कि 170 में कितने छात्र-छात्राओ ने नामांकन लिया व कितने UNRESERVED व ST के छात्र रहे। आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट से अपडेट रहिए।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD