बिग ब्रेकिंग : प्रयागराज में प्रधानमंत्री, प्रशासनिक व्यवस्थाओं के बीच इलाहाबाद छात्रसंघ बहाली की उठी मांग, 19 छात्रनेता गिरफ्तार

आज 21 दिसंबर को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम तय था जिसके अंतर्गत प्रधानमंत्री को उत्तर प्रदेश के कोने कोने से आयी मातृशक्ति को संबोधित कर उनके लिए योजनाओं की बात करना था। कार्यक्रम के मद्देनजर प्रयागराज जिला प्रशासन ने कल रात से ही इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कई वरिष्ठ व सक्रिय छात्रनेताओं को नजरबंद कर लिया था  जिससे कार्यक्रम में किसी प्रकार की कानून व्यवस्था बाधित न हो।

लेकिन दोपहर में छात्रसंघ भवन इलाहाबाद विश्वविद्यालय बहाली की मांग को लेकर छात्र-छात्रनेताओं का जत्था कार्यक्रम की ओर जाने की बात कर रहा था। छात्रनेताओं द्वारा प्रदर्शन कर छात्रसंघ बहाली की मांग की जा रही थी।

मौके पर जिला प्रशासन ने शांति व्यवस्था को कायम करने के लिए प्रदर्शन कर रहे 19 छात्रनेताओं को गिरफ्तार किया जिसमें राहुल पटेल, हरेन्द्र यादव, अजय पांडेय, सत्यम कुशवाहा, अभिषेक द्विवेदी, अजय यादव, मसूद अंसारी, सुधीर यादव, जितेंद्र धनराज, आनंद यादव, शशांक द्विवेदी, शिवबली यादव, नवनीत यादव, अमित द्विवेदी, अभिषेक यादव व अन्य रहें।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT