इलाहाबाद विश्वविद्यालय पुराछात्रों के सहयोग से KPUC हाॅस्टल कर्मचारियों को बाँटा गया कंबल, जूता व कपड़े


इस हाड़ कँपा देने वाली कड़ाके की ठंड से अगर बचने की कोई ढाल है तो वह है गरम कपड़े इत्यादि और इसकी जरूरत हर किसी को है। इस कड़ाके की ठंड में कईयों का जीवन ऐसा भी है जो मजबूर है इस ठंड से जंग हारने के लिए लेकिन हर बार कठिनाइयों को मात देने कोई न कोई आ ही जाता है जो मशीहा बन जाता है। ऐसे ही मशीहा हैं इलाहाबाद विश्वविद्यालय केपीयूसी छात्रावास के कुछ अंतेवासी और पूर्व अंतेवासी जो इस ठंड में लोगों को ठंड से लड़ने में सहयोग कर रहे हैं। आइये आपको देते हैं इस नेक कार्य की पूरी जानकारी।

केपीयूसी हॉस्टल के अंतेवासी विवेक सिंह अंकित तथा पंकज यादव सर की पहल पर छात्रावास के पूर्व अंतेवासियों की मदद से केपीयूसी छात्रावास के कर्मचारियों को साथ ही कुछ अन्य जरूरतमंदों को कंबल जूता जैकेट मफ़लर वितरित किया गया तथा इस मौके पर हॉस्टल के पूर्व सीनियर शहर के DSP अजीत सिंह चौहान सर तथा अन्य अंतः वासी प्रवीन सिंह मेजर सर, अत्येंद्र प्रताप सिंह, शास्वत सिंह, जसवंत दास, अमन सिंह सिद्धार्थ सिंह, अतुल वर्मा, अखंड सिंह, कृष्णा सोनकर, मयंक परिहार, अभिषेक मिश्रा, अश्विनी दुबे आदि मौजूद रहें।

निःसंदेश यह ऐसा कार्य है जिसकी सराहना होनी चाहिए और इलाहाबाद विश्वविद्यालय के इन पौधों पर गर्व करना चाहिए क्यों कि ऐसा नेक कार्य विश्वविद्यालय की साख को बहुत लंबा और मजबूत करने का कार्य करेगा।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT