एयू प्रवेश : जानिए कब शुरू होगा इलाहाबाद विश्वविद्यालय में CMP व ADC काॅलेज का काउंसलिंग

इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा 2021 के एडमिशन की प्रकिया शुरू हो चुकी है। मेन कैंपस के साथ साथ कई संबंधित काॅलेज की भी प्रकिया जारी है। छात्र-छात्राओं के तमाम सवाल आ रहे थे कि इलाहाबाद डिग्री काॅलेज (ADC) व चौधरी महादेव प्रसाद डिग्री काॅलेज (CMP) की काउंसलिंग प्रकिया कब से शुरू होगी। आइए इन दोनो कॉलेजों की सूचना पर बात करते हैं।

ये भी पढ़ें : ब्रेकिंग : स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण को लेकर आई ख़बर, जानिए कब और कैसे होगा वितरण

CMP काॅलेज में 7 दिसंबर से काउंसलिंग -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय संघटक काॅलेज CMP की काउंसलिंग की सूचना प्राचार्य ब्रजेश श्रीवास्तव द्वारा जारी किया गया है और बताया गया है कि दिनांक 7 दिसंबर से काॅलेज में प्रवेश प्रकिया शुरू होगी। प्रवेश प्रकिया ऑफलाइन माध्यम से होगा। 7 दिसंबर के लिए कटऑफ भी जारी हुई है जिसे आप हमारे इसी वेबसाइट के होम पेज पर उपलब्ध कटऑफ पोर्टल पर देख सकते है।

ये भी पढ़ें : इलाहाबाद विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए नौकरी पाने का मौका, यह कंपनी कर रही है कैंपस सिलेक्शन

ADC काॅलेज में 6 दिसंबर से काउंसलिंग -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय संघटक काॅलेज ADC की काउंसलिंग की सूचना प्राचार्य अतुल सिंह द्वारा दिया गया है और बताया गया है कि दिनांक 6 दिसंबर से काॅलेज में प्रवेश प्रकिया शुरू होगी। प्रवेश प्रकिया ऑफलाइन माध्यम से होगा। 6 दिसंबर के लिए कटऑफ आज शाम यानी 4 दिसंबर को जारी होगी जिसकी सूचना आप हमारे टेलीग्राम चैनल से व इसी वेबसाइट के होम पेज पर उपलब्ध कटऑफ पोर्टल पर देख सकते है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD