इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश : जानिए 6 दिसंबर की काउंसलिंग अपडेट व 7 दिसंबर की काउंसलिंग की लिस्ट

इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा 2021 के काउंसलिंग का आज 13वाँ दिन रहा। 13वें दिन UGAT कोर्सेज के अंतर्गत सिर्फ BA की काउंसलिंग हुई। BA के अंतर्गत आज UNRESERVED व ST कैटेगरी के छात्र-छात्राओं को बुलाया गया था।

7 दिसंबर को इन इन कोर्सेज की काउंसलिंग -

मेन कैंपस में 7 दिसंबर को भी सिर्फ BA की काउंसलिंग होनी है जिसके अंतर्गत UR 188.1 व उससे ऊपर व ST के सभी छात्र-छात्राओं को बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें : खुशखबरी : बढ़ गयी स्कॉलरशिप के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि, जानिए कब तक कर पाएंगे आवेदन

7 दिसंबर को ISDC में BA, BSC, BCOM की काउंसलिंग है। ADC में BA, BSC, BCOM की काउंसलिंग है। CMP में BSC, BCOM की काउंसलिंग है। JT में BA व BCOM की काउंसलिंग है। AKDC में BA की सूचना है। RT काॅलेज में BA, BCOM के काउंसलिंग की सूचना है। इन सभी काॅलेज मे कट ऑफ क्या है आप हमारे कटऑफ पोर्टल पर देख सकते है जो कि इसी वेबसाइट के होम पेज पर उपलब्ध है या आप गूगल में Cuttoff Portal Allahabad University Family सर्च कर पहुंच सकते है।

6 दिसंबर काउंसलिंग की अपडेट -

आज BA मेन कैंपस के अंतर्गत UNRESERVED कैटेगरी के अंतर्गत 155 व ST कैटेगरी के अंतर्गत 3 छात्र-छात्राओं ने नामांकन सुनिश्चित किया। आज टोटल नामांकन 158 हुआ, आज की नामांकन प्रतिशत लगभग 40 प्रतिशत के करीब रही कयास लगाए जा रहे है कि कल के काउंसलिंग में छात्र-छात्राओं की उपस्थिति हो सकती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD