इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश : जानिए 4 दिसंबर की काउंसलिंग अपडेट व 5 दिसंबर की काउंसलिंग की लिस्ट

इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा 2021 के काउंसलिंग का आज 11वाँ दिन रहा। 11वें दिन UGAT कोर्सेज के अंतर्गत BSC MATHS की काउंसलिंग हुई। BSC MATHS के अंतर्गत UR कैटेगरी के छात्र-छात्राओं को बुलाया गया था वहीं दूसरी ओर BFA प्रैक्टिकल के लिए सभी वर्ग व कोटे के छात्र-छात्राओं को बुलाया गया था।

4 दिसंबर काउंसलिंग की अपडेट -

आज BSC MATHS के अंतर्गत बुलाए गए टोटल 80+ छात्र-छात्राओं में 41 छात्र-छात्राएँ उपस्थित होकर अपना नामांकन सुनिश्चित किए। सभी 41 छात्र UNRESERVED कैटेगरी के अंतर्गत अपना दाखिला सुनिश्चित किए वही दूसरी तरफ BFA की प्रैक्टिकल परीक्षा सकुशल संपन्न हुई।

ये भी पढ़ें : ब्रेकिंग : इलाहाबाद डिग्री काॅलेज (ADC) ने जारी किया पहली कटऑफ, देखिए पूरी कटऑफ

5 दिसंबर को इन इन कोर्सेज की काउंसलिंग -

मेन कैंपस में 5 दिसंबर को BSC MATHS की काउंसलिंग होनी है जिसके अंतर्गत EWS 155 व उससे ऊपर सभी छात्र-छात्राओं को बुलाया गया है। 5 दिसंबर को ही मेन कैंपस BSC BIO की काउंसलिंग है जिसके अंतर्गत ST 58 व उससे ऊपर के सभी छात्र-छात्राओं को बुलाया गया है। 5 दिसंबर को ही मेन कैंपस BSC HOME SCIENCE के अंतर्गत EWS 102 व उससे ऊपर, OBC 55 व उससे ऊपर के छात्र-छात्राओं को बुलाया गया है।

5 दिसंबर को ISDC में BSC, BCOM की काउंसलिंग है। AKDC में BA की सूचना है। RT काॅलेज में BA, BCOM के काउंसलिंग की सूचना है। इन सभी काॅलेज मे कटऑफ क्या है आप हमारे कटऑफ पोर्टल पर देख सकते है जो कि इसी वेबसाइट के होम पेज पर उपलब्ध है या आप गूगल में Cuttoff Portal Allahabad University Family सर्च कर पहुंच सकते है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD