मासिक टेस्ट के लिए परेशान छात्रों से अंकित द्विवेदी ने की भावुक अपील, कहा परेशान न हो मैं हूँ ना

 

प्रिय छात्र-छात्राओं!

मासिक टेस्ट को लेकर मेरे अनुज बहुत परेशान है और उहापोह की स्थिति में है। परेशानी का कारण यह भी है कि वह बार-बार ऐसे सूचनाओं का शिकार हो रहे जिनसे उनका सरोकार भी नही है। आप सभी से गुजारिश है कि आप सभी अपना बस फीस व इनराॅलमेंट की प्रकिया संपन्न किए रहिए व अगर कोई ग्रुप संचालित होता हो क्लासेज के लिए तो संबंधित शिक्षक व विभाग व काॅलेज से जुडे रहिए। बाकि मासिक टेस्ट कैसे होगा, कब होगा, कहाँ होगा वह सब अपने भाई अंकित पर छोड दिजिए।

आप सभी इस सूचना का संचार इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हर छात्र तक कर दिजिए कि Allahabad University Family टेलीग्राम चैनल से जुडा रहे और एक विडियो लेकर मैं Allahabad University Family यू ट्यूब चैनल पर लेकर आउँगा जिस पर नजर बनाए रहे। उसके बाद सभी चीज मै देख लूँगा।

क्योंकि आप परेशान होते है तो मैं होता हूँ

और आपकी परेशानी मुझसे देखी नही जाती

आपके भी कुछ विचार हो राय हो, मेरे से शिकवा शिकायत हो जरूर लिखिए और हाँ यह सूचना रूकना नही चाहिए। यह पोस्ट यह खबर हर छात्र के मोबाइल व जिनके पास मोबाइल न हो उसके पास इसकी धमक पहुंच जानी चाहिए। कोई बच्चा छूटे नही वंचित न रहे इस परीक्षा से इस मुहिम में हमे आपके सहयोग की जरूरत है। मेरे से अगर व्यक्तिगत द्वेष भी हो तो हर चीज भूलाकर छात्र हित के लिए यह खबर हर व्हाटसेप ग्रुप, फेसबुक ग्रुप, टेलीग्राम ग्रुप, स्टेटस व स्टोरी तक चलाने में मदद करिए।

आपलोगो ने मुझे बनाया है मै जो हूँ सब आप सबकी बदौलत हूँ, बस ए प्यार, आशीर्वाद बना रहे। 

बाकि परेशान न होइए, मै हूँ ना

जब इलाहाबाद विश्वविद्यालय के इतिहास में पहली बार ऑनलाइन परीक्षा को हमसब मिलकर आसानी से करा सकते है। यह तो मासिक टेस्ट ही है। यह भी आराम से संपन्न हो जाएगा।

-- आपका अंकित 

जल्द मिलता हूँ विडियो के साथ

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD