UPSESSB TGT PGT EXAM : 15 मई को हुई टीजीटी पीजीटी परीक्षा, तो अभ्यर्थियों का विरोध प्रदर्शन होगा शुरू


UPSESSB TGT PGT EXAM : यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा परीक्षा की आयोजन किया जाएगा। जहां अभ्यर्थी भी काफी समय से परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। परंतु अभ्यर्थियों को यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा की तिथि का इंतजार है। जहां अगर अचानक से यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथि जारी की जाती है, तो अभ्यर्थी इसका विरोध जरूर करेंगे। आइए जानते हैं विरोध की खबर क्यों आ रही है सामने...

कम समय में नहीं हो पाएगी तैयारी (Preparation will not be possible in short time)

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए अभी परीक्षा तिथि की एक खबर सामने आई है। जहां खबर में बताया जा रहा है कि सेवा चयन बोर्ड द्वारा यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए 15 मई को परीक्षा का आयोजन किया जा सकता है। हालांकि इस खबर पर अभ्यर्थियों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अगर अचानक से परीक्षा हुई, तो वे इसका जमकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। 

विरोध प्रदर्शन की नहीं पड़ेगी जरूरत (There will be no need for protests) -

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा परीक्षा का आयोजन 15 मई की खबर से परेशान अभ्यर्थी विरोध प्रदर्शन की बात कर रहे थे। हालांकि यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए अभ्यर्थियों को विरोध प्रदर्शन करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, क्योंकि यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए अभी परीक्षा की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वायरल खबर भी भ्रामक है। 

इस तिथि से परीक्षा शुरू होने की संभावना (Exam likely to start from this date) -

टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथि को लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है। नई अपडेट के अनुसार अब बहुत ही जल्द उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा टीजीटी पीजीटी परीक्षा (UPSESSB TGT PGT EXAM) के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की जा सकती है। ताजा सूचना के अनुसार सेवा चयन बोर्ड द्वारा यूपी टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा लोकसभा चुनाव के बाद शुरू की जा सकती है। हालांकि अभी तक सेवा चयन बोर्ड ने परीक्षा को लेकर स्पष्ट सूचना नहीं दी है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD