UP POLICE BHARTI : यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए फिर करना होगा 5 साल का इंतजार, आई बड़ी खबर


UP POLICE BHARTI : यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा आयोजित की गई यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) की परीक्षा पेपर लीक होने के चलते रद्द होने के बाद अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए हैं। अभ्यर्थियों को दोबारा से भर्ती शुरू होने का इंतजार है। परंतु अभ्यर्थियों के लिए दोबारा से भर्ती को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल यूपी पुलिस कांस्टेबल के पदों पर भर्ती का आयोजन 5 वर्ष बाद किया गया था। वहीं दोबारा से भर्ती का आयोजन भी इसी अनुरूप किए जाने की संभावना है। आइए जानते हैं क्या है पूरी अपडेट...

5 वर्ष बाद होगी दोबारा भर्ती (There will be re-recruitment after 5 years) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) के पदों पर दोबारा से भर्ती परीक्षा के आयोजन का अभ्यर्थियों को बेसब्री से इंतजार है, परंतु यह इंतजार अभ्यर्थियों का काफी लंबे समय तक बढ़ सकता है। दरअसल कई अभ्यर्थियों का कहना है कि यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) का दोबारा आयोजन 5 वर्ष बाद किया जायेगा। 

मुख्यमंत्री के आदेश का होगा पालन (Chief Minister's orders will be followed) -

यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा आयोजित की गई यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2023) का दोबारा से आयोजन 5 वर्ष बाद किए जाने की बातचीत से अभ्यर्थियों को बिल्कुल परेशान नहीं होना है, क्योंकि ऐसा कोई भी आदेश जारी नहीं किया जाएगा। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश का पालन होगा और मुख्यमंत्री ने आदेश दिया है कि यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती का दोबारा से आयोजन 6 माह के भीतर संपन्न करा लिया जाए। 

Online Apply Link : लिंक

Un-Official Notification Link : लिंक

Official Website Update Link : लिंक

Join Telegram Channel : लिंक

Join Whatsapp Channel : लिंक

वीडियो देखकर पैसा कमायें : लिंक


इन तिथियों में आयोजित हुई परीक्षा (Exams held on these dates) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) के हजारों पदों पर लंबे समय बाद निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा शेड्यूल पहले ही जारी कर दिया गया था। जारी शेड्यूल के अनुसार यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) के हजारों पदों पर कुल 2 दिन परीक्षा का आयोजन किया गया। शेड्यूल के अनुसार 17 और 18 फरवरी को लिखित परीक्षा का आयोजन हुआ। परीक्षा दो पालियों में हुई, जिसमें पहली सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली का आयोजन दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक किया गया।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD