UPSSSC PET 2023 : पीईटी अभ्यर्थियों के लिए बड़ा मौका, जल्द करें ये काम वरना होगा पछतावा


UPSSSC PET 2023 : अगर आपने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 में प्रतिभाग किया था और रिजल्ट आने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो उससे पहले आपके लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा हाल ही में प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 की आंसर की जारी की गई है। जहां आंसर की जारी होने के बाद अभ्यर्थियों को आपत्ति दर्ज करने के लिए मौका दिया गया है। वहीं अब आंसर की में आपत्ति दर्ज करने को लेकर जो खबर सामने आ रही है, वह अभ्यर्थियों के लिए जानना बेहद आवश्यक है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

इस तिथि तक दर्ज करें आपत्ति (File objection by this date) -

अगर आपको उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा जारी की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 की आंसर की में कोई त्रुटि नजर आ रही है, तो आप निर्धारित समय सीमा के अंदर आपत्ति दर्ज कर सकते हैं। बता दें कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए आपत्ति दर्ज करने की अंतिम तिथि 15 नवंबर 2023 निर्धारित की गई है। जहां अभ्यर्थी प्रत्येक आपत्ति पर ₹100 शुल्क देकर आपत्ति दर्ज करा सकते हैं।

इस लिंक के माध्यम से करें आपत्ति दर्ज (Register an objection through this link) -

अगर आपने उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 में प्रतिभाग किया था और आंसर की में आपको कोई आपत्ति है, तो आप अब आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। आयोग ने आपत्ति दर्ज कराने के लिए वेबसाइट एक्टिव कर दी है। आपको बता दें कि आपत्ति दर्ज करने के लिए अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर विजिट करें। जहां मांगी गई सभी जानकारियां बिलकुल सत्यता पूर्वक भरकर आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। 

इस तिथि को जारी की गई थी आंसर की (Answer key was released on this date) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 की आंसर की जारी की जा चुकी है। 06 नवंबर 2023 को प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 की चारों पालियों की आंसर की जारी की जा चुकी है। अगर आपने अभी तक आंसर की डाउनलोड नहीं की, तो नीचे दिए गए स्टेप्स के माध्यम से आप आंसर की चेक कर सकते हैं -
* सबसे पहले आपको उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की अधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाना होगा।
* इसके बाद अभ्यर्थी UPSSSC PET 2023 उत्तर कुंजी पीडीएफ पर क्लिक करें।
* इसके बाद अभ्यर्थी जिस भी पाली की परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वो आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD