UGC NET Exam 2023 : यूजीसी नेट एग्जाम सम्पन्न लेकिन परीक्षा रद्द पर आयोग से आई सूचना, अभ्यर्थी निराश


UGC NET Exam 2023 : विश्वविद्यालय अनुदान आयोग राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा यानी यूजीसी नेट दिसंबर 2023 के एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.ac.in पर जारी किए गए और अब एग्जाम भी सम्पन होना शुरू हुआ है, एग्जाम शुरू होने के बाद अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) 6 से 22 दिसंबर तक परीक्षा आयोजित करेगी लेकिन इस बीच एक बुरी ख़बर आ रही है।

यूजीसी नेट की परीक्षा (UGC NET Exam 2023) भी शुरू हो चुकी है और यह 22 दिसंबर तक अनवरत चलती रहेगी। परीक्षा की दृष्टि से अभी तक की सभी परीक्षाओं का सकुशल संचालन हुआ है हालांकि एक दो जगहों से आपत्तिजनक खबरें आई थी। अभी के लिए एक बड़ी खबर आ रही है जिसका पूरा विवरण हम आपको नीचे बता रहे हैं।

यूजीसी के द्वारा आयोजित की जाने वाली राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा यानी यूजीसी नेट परीक्षा को लेकर एक बुरी खबर लगातार सोशल मीडिया पर साझा की जा रही है और इस मुद्दे पर ही हम आपको एक बड़ी अपडेट देने वाले हैं इसको लेकर तमाम अभ्यर्थी जो यूजीसी की नेट परीक्षा को देने वाले हैं या दे चुके हैं उनके लिए यह खबर बेहद कारगर और आवश्यक साबित होती है क्योंकि इस खबर को लेकर तमाम प्रकार की भ्रम से जुड़ी बातें हैं सामने आ रही हैं।


यूजीसी नेट एग्जाम 2023 (UGC NET Exam 2023) को लेकर बड़ी अपडेट -

फिलहाल के लिए यूजीसी नेट एग्जाम 2023 (UGC NET Exam 2023) के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है लेकिन अब एक ख़बर थोड़ा सा संशय बना रही है और इसके मुताबिक परीक्षा को अज्ञात कारणों से रद्द कर दिया गया है। यूजीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर फिलहाल ऐसी कोई जानकारी साझा नही की गई है इसलिए इस तरह की जानकारियां सत्य नही है। फिलहाल परीक्षा रद्द करने को लेकर कोई आधिकारिक सूचना नही है। अगर यूजीसी नेट परीक्षा (UGC NET Exam 2023) को लेकर कोई जानकारी आएगी तो हम आपको सूचना देने का काम करेंगे।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD