SSC GD CONSTABLE 2024 : अचानक जीडी कांस्टेबल भर्ती की आवेदन प्रक्रिया हुई रद्द, उम्मीदवार चिंतित


SSC GD CONSTABLE EXAM 2024 :  अगर आप कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जा रही जीडी कांस्टेबल (SSC GD CONSTABLE 2024) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन लिंक के माध्यम से आवेदन कर रहे हैं, तो आपके लिए बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि आयोग द्वारा जीडी कांस्टेबल के पदों पर आवेदन करने वाली लिंक को डीएक्टिवेट किए जाने की खबर सामने आ रही है, इससे अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए हैं। ज्ञात हो कि आयोग द्वारा कुछ दिन पहले ही आवेदन प्रक्रिया शुरू की गई थी। जिसके बाद अभ्यर्थी लगातार आवेदन लिंक के माध्यम से आवेदन कर रहे थे। 

आवेदन लिंक डिएक्टिव होने की ख़बर (SSC GD CONSTABLE 2024 Update Today) -

अगर आप भी आवेदन लिंक के माध्यम से जीडी कांस्टेबल के पदों पर आवेदन कर रहे हैं, तो आपके लिए आवेदन लिंक डीएक्टिवेट होने की खबर सामने आ रही है। दरअसल यह खबर बीते 24 घंटे से लगातार अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है। जहां इस खबर में साफ तौर पर कहा जा रहा है कि आयोग ने विशेष कारणों के चलते जीडी कांस्टेबल के पदों पर आवेदन करने की लिंक को निरस्त कर दिया है, जिसके चलते आवेदन प्रक्रिया फिलहाल बंद हो गई है। 

क्या आवेदन लिंक के माध्यम से नहीं कर पाएंगे आवेदन (SSC GD CONSTABLE 2024 Notification) -

जीडी कांस्टेबल के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के बीच जब आवेदन लिंक डीएक्टिवेट होने की खबर पहुंची, तो अभ्यर्थी परेशान हो गए। इसके बाद अभ्यर्थियों ने खबर को क्रॉस चेक करने के लिए कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट किया। आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करने के बाद अभ्यर्थी जीडी कांस्टेबल के पदों पर आवेदन करने वाली लिंक पर पहुंचे, तो लिंक पहले की तरह ही एक्टिव दिखाई दी। इसके बाद अभ्यर्थियों की आवेदन को लेकर चिंता दूर हो गई। 

अभ्यर्थी यहां से करें आवेदन (SSC GD CONSTABLE 2024 Details) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने जीडी कांस्टेबल के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर भर्तियों के लिए अभ्यर्थी कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पूर्व अभ्यर्थियों को नोटिफिकेशन में दी गई जानकारियों को ध्यानपूर्वक पढ़ लेना चाहिए, जिससे कि किसी भी प्रकार की त्रुटि न हो। वहीं इन भर्तियों के इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर मांगी गई जरूरी जानकारी व दस्तावेज सबमिट करके अपना आवेदन पूर्ण कर सकते हैं।

आधिकारिक लिंक - ssc.nic.in

डाउनलोड करें हमारा एप : लिंक

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD