SSC CHSL RESULT : कर्मचारी चयन आयोग ने सीएचएसएल रिजल्ट को लेकर दी अपडेट, 4500 पदों पर इस दिन जारी होगा परिणाम


SSC CHSL RESULT 2023  : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 के परिणाम जारी होने की लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा परीक्षा आयोजित कराए लगभग 26 दिन पूरे हो गए हैं। परंतु अभी तक परीक्षा का परिणाम जारी नहीं किया गया है। फिलहाल परिणाम कब जारी होगा, इसको लेकर तिथि स्पष्ट होती दिख रही है। अगर आप भी परीक्षा परिणाम के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो आइए जानते हैं किस तिथि को जारी होगा परिणाम...

इस तिथि तक रिज़ल्ट की संभावना (Result expected till this date) -

आयोजित कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 के परिणाम अब जल्द ही जारी होने की उम्मीद है। बात दें कि परीक्षा परिणाम को लेकर सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। जहां इन तैयारियों के बीच अब किसी भी वक्त परिणाम जारी किया जा सकता है। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो कर्मचारी चयन आयोग (SSC) आगामी 10 दिनों के अंदर परिणाम घोषित कर सकता है। वहीं अभी आयोग भी परिणाम को लेकर जल्द जानकारी दे सकता है।

26 जून को हुआ था परीक्षा का आयोजन (The examination was held on 26 June) -

आयोग द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 का आयोजन बीती 26 जून 2023 को किया गया था। जहां इस अनुसार परीक्षा आयोजित हुए करीब 26 दिन पूरे हो गए हैं। हालांकि आयोग द्वारा आंसर की भी जारी की जा चुकी है। बात दें कि परीक्षा के लगभग 7 दिन बाद ही यानी की 4 जुलाई 2023 को प्रोविजनल आंसर की जारी कर दी गई थी। जिसमें अभ्यर्थियों को निर्धारित तिथि यानी की 6 जुलाई 2023 तक प्रोविजनल आंसर की में ऑब्जेक्शन दर्ज कराने का मौका दिया गया था। 

4 हजार से अधिक पदों पर की जायेगी भर्ती (Recruitment will be done on more than 4 thousand posts) -

अगर आप कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 के तहत होने वाली भर्ती के लिए पदों की संख्या को लेकर चिंतित हैं, तो इसकी जानकारी तो आयोग ने परीक्षा के आयोजन से पहले अधिसूचना जारी करते हुए ही कर दी थी। जहां इस अधिसूचना में आयोग ने बताया था कि इस परीक्षा के माध्यम से विभिन्न विभागों में कुल 4500 पदों पर भर्ती की जायेगी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD