UPSSSC VDO RE EXAM : आयोग ने वीडीओ री-एग्जाम के लिए जारी किए एडमिट कार्ड! अब अभ्यर्थी हुए परेशान


UPSSSC VDO RE EXAM : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई VDO 2018 परीक्षा के लिए नई परीक्षा तिथियों (UPSSSC VDO RE EXAM DATE) की घोषणा के बाद अभ्यर्थियों के लिए एडमिट कार्ड का इंतजार तेज़ हो गया है। हालांकि अब इस इंतजार पर विराम लग गया है। क्योंकि आयोग ने एडमिट कार्ड को लेकर बड़ी महत्वपूर्ण जानकारी दी है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने उन अभ्यर्थियों का भी जिक्र किया है, जो एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे और जो एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर सकेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें हम UPSSSC VDO RE EXAM को लेकर बात कर रहे हैं और इसके ही यानी UPSSSC VDO ADMIT CARD को लेकर ही बात कर रहे हैं...


UPSSSC VDO RE EXAM : आयोग परीक्षा तिथियों को लेकर कर चुका है घोषणा -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन (UPSSSC) ने अभ्यर्थियों के करीब 5 साल के इंतजार को खत्म करते हुए वीडीओ री परीक्षा 2018 (UPSSSC VDO RE EXAM) के लिए नई परीक्षा  तिथियों की घोषणा की थी। जहां पहले आयोग ने परीक्षा तिथियों का प्रस्ताव शासन हो भेजा था। वहीं उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन (UPSSSC) और शासन की मंजूरी के बाद वीडीओ री परीक्षा 2018 (UPSSSC VDO RE EXAM) के लिए परीक्षा जून माह में होना सुनिश्चित हुई थी। जारी सूचना के अनुसार वीडीओ री परीक्षा 2018 (UPSSSC VDO RE EXAM 2018) के लिए परीक्षा का आयोजन 26 और 27 जून 2023 को किया जायेगा। 

UPSSSC VDO RE-EXAM : ये है एडमिट कार्ड को लेकर ताजा अपडेट - 

अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई VDO 2018 (ग्राम पंचायत अधिकारी) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड (UPSSSC VDO ADMIT CARD) जारी होने को लेकर चिंतित हैं, तो आपके लिए बड़ी अपडेट आई है। बता दें कि वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए एडमिट कार्ड निर्धारित परीक्षा तिथि से लगभग एक सप्ताह पहले जारी किए जाएंगे। जहां जारी परीक्षा तिथियों के अनुसार वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए एडमिट कार्ड 20 या 21 जून 2023 को जारी किए जा सकते हैं। 

UPSSSC VDO RE EXAM : केवल ये अभ्यर्थी ही कर सकेंगे एडमिट कार्ड डाउनलोड -

UPSSSC VDO RE EXAM (विडिओ री एग्जाम एडमिट कार्ड) के एडमिट कार्ड को लेकर अपडेट यह है कि जल्द ही एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे हम हमारे व्हाट्सएप ग्रुप पर सबसे पहले आपको अपडेट देंगे, हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को जरूर जॉइन करें लिंक नीचे है। वीडीओ परीक्षा 2018 (UPSSSC VDO RE EXAM) के री एग्जाम के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा जैसे ही एडमिट कार्ड (UPSSSC VDO RE EXAM ADMIT CARD) जारी किए जाएंगे, तो एडमिट कार्ड केवल वही अभ्यर्थी डाउनलोड कर सकेंगे, जिनके पास एडमिट कार्ड से जुड़ी डिटेल्स होंगी। यानी की आवेदन करने के दौरान प्राप्त रजिस्ट्रेशन नंबर सहित अन्य मांगी गई जानकारी सबमिट करने वाले ही अभ्यर्थी ही अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

तेज़ खबरें पाने के लिए जुड़िये व्हाट्सएप ग्रुप से : लिंक (यहाँ क्लिक करें)
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD