UP B Ed Entrance Exam : यूपी बीएड एंट्रेंस एग्जाम 15 जून को रद्द, अब नई तिथि पर होगी प्रवेश परीक्षा


UP B.ED. 2023 Exam : यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 (UP B Ed Entrance Exam 2023) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है। बता दें कि अभ्यर्थियों के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। हालांकि एडमिट कार्ड जारी होने के साथ-साथ यूपी b.ed के प्रवेश परीक्षा तिथि में भी बदलाव की खबर सामने आ रही है। वहीं बदलाव की इस खबर से अभ्यर्थी भी परेशान हैं। बता दें कि इस बार यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 का आयोजन बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी, झांसी द्वारा किया जा रहा है। जहां बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी ने आज अभ्यर्थियों के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। अगर आप भी यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा देने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं क्या है प्रवेश परीक्षा के लिए परीक्षा तिथि बदलने की खबर...
  
अभ्यर्थी यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड -

बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी, झांसी द्वारा आयोजित की जा रही यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 के लिए आज यानी की 6 जून को एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। अगर आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी, झांसी की आधिकारिक वेबसाइट bujhansi.ac.in पर जान होगा। जहां आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद अभ्यर्थी एडमिट कार्ड की लिंक पर क्लिक करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 

प्रवेश परीक्षा तिथि बदलने की खबर वायरल -

बुंदेलखण्ड यूनिवर्सिटी, झांसी द्वारा आयोजित की जाने वाली बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 के लिए जैसे ही एडमिट कार्ड जारी किए गए, वैसे ही परीक्षा तिथियां बदलने की खबर सामने आने लगी। जहां तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह खबर वायरल हो रही है। वायरल खबर में दावा किया जा रहा है कि बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी, झांसी द्वारा बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 का आयोजन निर्धारित तिथि पर नहीं किया जाएगा। बल्कि इसके लिए जल्द ही नई तिथि जारी की जाएगी। वहीं वायरल खबर इस बात का भी जिक्र नहीं किया गया है कि आखिर यह बदलाव किस कारण किया जा रहा है। 

निर्धारित तिथि को ही किया जाएगा परीक्षा का आयोजन -

अगर आप यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 के लिए परीक्षा तिथि को लेकर परेशान हैं, तो आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। बता दें कि बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी, झांसी द्वारा यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 का आयोजन निर्धारित तिथि पर ही किया जाएगा। तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही खबर का जब हमने विश्लेषण किया, तो वायरल खबर में कोई सच्चाई नहीं मिली। यानी की अधिकारिक रूप से ऐसी कोई खबर जारी ही नहीं की गई। अतः अभ्यर्थी ऐसी खबरों पर भरोसा ना करें। बता दें कि प्रवेश परीक्षा का आयोजन 15 जून 2023 को किया जाना है, जो कि बेहद नजदीक है ‌ 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD