BPSC Final Answer Key 2023 : बिहार लोक सेवा आयोग ने जारी की फाइनल आंसर की, इस तिथि तक आएंगे परिणाम


BPSC Final Answer Key 2023 : बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) द्वारा आयोजित की गई 68वीं प्रारंभिक परीक्षा (PT) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की चिंता अब खत्म होने जा रही है। बता दें कि BPSC ने 68वीं प्रारंभिक परीक्षा (PT) की फाइनल आंसर की जारी कर दी है। वहीं फाइनल आंसर आंसर की जारी होने के बाद रिजल्ट को लेकर भी बड़ी अपडेट सामने आई है। हालांकि फाइनल आंसर की जारी होने से अभ्यर्थी काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं उनका रिजल्ट जारी होने का इंतजार भी जल्द ही खत्म होने वाला है। तो आइए जानते हैं किस प्रकार से अभ्यर्थी डाउनलोड कर सकते हैं फाइनल आंसर की और कब जारी होंगे परिणाम...

अभ्यर्थी यहां से डाउनलोड करें फाइनल आंसर की (Candidates Download Answer Key From Here) -

अगर आप बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) द्वारा आयोजित की गई 68वीं प्रारंभिक परीक्षा (PT) की फाइनल आंसर की डाउनलोड करना चाहते हैं, तो इसके लिए सबसे पहले आपको बिहार लोक सेवा आयोग की अधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर BPSC Final Answer Keys For General Studies – Booklet Series A, B, C, D की लिंक मिल जाएगी। लिंक पर क्लिक करके अभ्यर्थी फाइनल आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

इस तिथि को आएंगे परिणाम (Results will come on this date) -

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) द्वारा आयोजित की गई 68वीं प्रारंभिक परीक्षा (PT) की फाइनल आंसर की जारी होने के बाद अभ्यर्थी रिजल्ट को लेकर थोड़े चिंतित हैं। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा होली के बाद 68वीं प्रारंभिक परीक्षा (PT) का रिजल्ट जारी किया जा सकता है। लेकिन अभी तक रिजल्ट जारी होने को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि 10 मार्च के बाद कभी भी BPSC द्वारा परिणाम जारी किए जा सकते हैं। 

इस तिथि को आयोजित हुई थी परीक्षा (Exam was held on this date) -

अगर आपने बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) द्वारा आयोजित की जा रही 68वीं प्रारंभिक परीक्षा (PT) के लिए आवेदन आंसर की जारी करते हुए आपत्ति दर्ज कराने की भी अंतिम तिथि जारी कर दी है। आपको बता दें कि बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) के द्वारा 68वीं प्रारंभिक परीक्षा (PT) का आयोजन 12 फरवरी 2023 को एक ही शिफ्ट में दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक किया गया था। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD