UP BEd 2023 : यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा के लिए अंतिम तिथि आज, जल्द कर लें आवेदन पूर्ण


UP B.ED. 2023 Registration : यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 के लिए अभी तक आवेदन न करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। अगर आप यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, परंतु अभी तक आपने आवेदन फॉर्म नहीं भरा है, तो अब आप जल्दी कीजिए। क्योंकि अब आवेदन की अंतिम तिथि आज समाप्त हो जायेगी। वहीं यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को लेकर भी बड़ी अपडेट सामने आई है, तो आइए जानते हैं क्या है पूरी सूचना....

ये है आवेदन की अंतिम तिथि (This is the last date of application) -

अगर आपने अभी तक यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 के लिए आवेदन नहीं किया है, तो आपके लिए चिंता बढ़ सकती है। बता दें कि यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज यानी 3 मार्च 2023 है। अगर आपने अभी तक फॉर्म नहीं भरा, तो आज अपना फॉर्म जल्दी से जल्दी भर लीजिए। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगर आप आज आवेदन नहीं कर पाते हैं, तो आपको चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभ्यर्थी लास्ट तिथि यानी की 3 मार्च के बाद भी 10 मार्च तक विलंब शुल्क के साथ आवेदन कर सकते हैं। 

अभ्यर्थी यहां से करें रजिस्ट्रेशन (Candidates Register From Here) -

बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी, झांसी द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 के लिए अगर आप आवेदन करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी, झांसी की आधिकारिक वेबसाइट bujhansi.ac.in पर जाकर आवेदन करना होगा। आपको बता दें कि आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद अभ्यर्थियों को UP B.E.d registration की लिंक पर क्लिक करके मांगी गई सभी जकारिया सबमिट करके आवेदन पूर्ण कर सकते हैं। 

ये है एडमिट कार्ड जारी होने की तिथि (This is the date of issue of admit card) -

अगर आप यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 के एडमिट कार्ड जारी होने की तिथि के बारे में जानना चाहते हैं, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी, झांसी द्वारा जल्द ही यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा 2023 के एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके लिए एडमिट 13 अप्रैल को जारी किए जाएंगे। वहीं इसके लिए परीक्षा का आयोजन 24 अप्रैल 2023 को किया जाएगा। बता दें कि यह जानकारी आधिकारिक रूप से स्पष्ट है। अतः यह तिथियां पूर्णतः सत्य हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD