UGC NET PHASE 2 ADMIT CARD : यूजीसी नेट फेज 2 के एडमिट कार्ड जारी, परेशानी होने पर इस नंबर पर करें शिकायत


UGC NET FASE 2 ADMIT CARD : NTA द्वारा आयोजित की जा रही यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) फेज 2 के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल NTA ने हाल ही में यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) फेज 2 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं और साथ ही अभ्यर्थियों को परीक्षा से संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायत या जानकारी के लिए मोबाइल नंबर भी जारी कर दिए हैं। तो आइए जानते हैं कैसे डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड और किस नंबर पर कॉल करके प्राप्त कर सकेंगे परीक्षा से संबंधित जानकारी...

अभ्यर्थी यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड (Candidates Download Admit Card From Here) -

राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जा रही यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) फेज 2 के लिए एडमिट कार्ड जारी किए दिए गए हैं। बता दें कि यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी यूजीसी नेट (UGC NET) की अधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर जाना होगा। अधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद अभ्यर्थी मांगी गई सभी जानकारियां सबमिट करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 

इस नंबर से करें जानकारी प्राप्त (Get information from this number) -

अगर आपने राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जा रही यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) फेज 2 के लिए आवेदन किया है, तो इस परीक्षा से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या होने पर अभ्यर्थी कॉल करके या मेल भेजकर जानकारी प्रकार कर सकते हैं। अभ्यर्थी किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए 011-40759000 पर कॉल कर सकते हैं अथवा इस ईमेल आईडी ugcnet@nta.ac.in. पर मेल भेजकर भी परीक्षा से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

ये हैं परीक्षा की तिथियां (These are the exam dates) -

NTA ने यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) फेज 2 की परीक्षा तिथियों का ऐलान पहले ही कर दिया था। जानकारी के मुताबिक यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) फेज 2 की परीक्षा का आयोजन 28 फरवरी से 2 मार्च के मध्य ही आयोजित किया जायेगा। जहां 28 फरवरी की बात करें तो 28 फरवरी को पहली और दूसरी शिफ्ट में इतिहास का पेपर होगा। वहीं 1 मार्च को पहली और दूसरी शिफ्ट में अंग्रेजी का पेपर होगा। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD