SSC GD CONSTABLE RESULT : जीडी कांस्टेबल रिजल्ट की तिथि घोषित, इस तिथि को जारी हो जायेंगे परिणाम


SSC GD CONSTABLE RESULT : अगर आप कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई जीडी कांस्टेबल परीक्षा (GD CONSTABLE EXAM) में सम्मिलित हुए थे और आप रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए जीडी कांस्टेबल रिजल्ट (GD CONSTABLE RESULT) को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल परीक्षा खत्म हुए 10 दिन से भी ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन परिणाम को लेकर कोई भी अपडेट न आने से अभ्यर्थी परेशान हैं। अगर आप भी परिणाम जारी होने की तिथि को लेकर चिंतित हैं, तो आइए जानते हैं कब घोषित होंगे जीडी एसएससी कांस्टेबल परीक्षा (SSC GD CONSTABLE EXAM) के परिणाम...

इस तिथि तक जारी हो सकते हैं परिणाम (Results can be released by this date) -

अगर आप कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जा रही जीडी कांस्टेबल परीक्षा (GD CONSTABLE EXAM) के परिणाम को लेकर चिंतित हैं, तो अब आपकी चिंता दूर होने वाली है। बता दें कि आयोग अब जल्द ही परीक्षा के परिणाम घोषित कर सकता है। सूत्रों की मानें एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा का परिणाम मार्च में घोषित किया जाएगा। वहीं तारीखों की बात करें तो इसका परिणाम होली के तुरंत बाद यानी की 10 मार्च से 15 मार्च तक के बीच में जारी किया जा सकता है। वहीं फिलहाल आयोग ने परिणाम जारी होने को लेकर कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

इतने नंबर लाना होगा आवश्यक (It is necessary to bring so many numbers) -

अगर आप भी कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई जीडी कांस्टेबल परीक्षा (GD CONSTABLE EXAM) में सम्मिलित हुए थे और आप कट ऑफ को लेकर चिंतित हैं, तो आइए वर्ग के आधार पर जानते हैं कि कितने नंबर लाने वाले अभ्यर्थी होंगे पास -
जनरल - 73-75
ईडब्लूएस -  70-72
ओबीसी - 65-70
एससी - 57-62
एसटी - 56-61
नोट - कट ऑफ अधिकारिक घोषणा के आधार पर ही निर्धारित होगी, यह केवल अनुमान है।

अभ्यर्थी यहां से चेक करें परिणाम (Candidates Check Result From Here) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा जीडी कांस्टेबल परीक्षा (GD CONSTABLE EXAM) का रिज़ल्ट जारी होने के बाद अभ्यर्थी अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से परिणाम चेक कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले अभ्यर्थियों को कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की अधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद अभ्यर्थी जीडी कांस्टेबल के रिजल्ट वाली लिंक पर क्लिक करके परीक्षा का परिणाम जान सकते हैं। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT