SSC CHSL Exam Date 2023 Admit Card : एसएससी सीएचएसएल एडमिट कार्ड और एग्जाम डेट्स पर बड़ी अपडेट, आयी आयोग से उपडेट


SSC CHSL Exam Date 2023 Admit Card : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने सीएचएसएल परीक्षा 2022 के उम्मीदवारों के लिए एक बड़ा अपडेट जारी किया है। जिसमें आयोग ने कहा है कि सीएचएसएल परीक्षा टियर-1 की तिथियां पहले ही घोषित कर दी हैं अब आगामी चरण के लिए एडमिट कार्ड और एग्जाम डेट्स को लेकर अपडेट जारी किया है। एसएससी सीएचएसएल परीक्षा 2022 टियर-1 का आयोजन 9 से 21 मार्च 2023 के बीच किया जाएगा। आपको बता दें कि आयोग ने 4 जनवरी 2023 तक उम्मीदवारों से आवेदन स्वीकार किए थे। SSC द्वारा इस वर्ष विभिन्न मंत्रालयों व विभागों में लोअर डिवीजन क्लर्क, डाटा एंट्री आपरेटर पे लेवल 4 व 5 और जूनियर सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट के 4500 पदों पर भर्ती के लिए सीएचएसएल परीक्षा का आयोजन कराया जा रहा है। फिलहाल SSC CHSL एग्जाम डेट्स और एडमिट कार्ड पर जो भी अपडेट है हम साझा कर रहे हैं...

फिलहाल SSC CHSL एग्जाम को लेकर जो अपडेट सामने आ रही है उसके अनुसार यह स्प्ष्ट हो रहा है कि एग्जाम अपने निर्धारित स्वरूप में ही होगा और इसके साथ ही एग्जाम के लगभग 1 हफ्ते पूर्व एडमिट कार्ड जारी किए जा सकते हैं। हमारी टीम अभ्यर्थियों के इस प्रश्न को लेकर आयोग से संपर्क करने का प्रयास कर रही है और जल्दी ही हम आपतक ऑफिसियल अपडेट लेकर आएंगे जो आपकी समस्या को सुलझा देगी। फिलहाल सबसे पहले आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़ जाएं हिस्से जब भी हम अपडेट दें तो आपतक सबसे पहले पहुंच जाए। SSC CHSL 2023 परीक्षा के एडमिट एडमिट कार्ड को लेकर काफी लंबी संख्या में लोग परेशान हैं और इसका समाधान हम जल्द ही लेकर आ रहे हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD