UPSSSC RESULT : नहीं जारी हो रहा यूपीएसएसएससी पीईटी का रिजल्ट, ये बड़ी वजह आई सामने


UPSSSC RESULT UPDATE : अगर आपने भी पीईटी 2022 का एग्जाम दिया है और आप रिजल्ट को लेकर काफी परेशान हैं कि आखिर रिजल्ट कब जारी होगा, तो आज आपके लिए बड़ी खबर सामने आई है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 के रिज़ल्ट में काफी देर हो चुकी है। परीक्षा को करीब 3 महीने बीत चुके हैं, उसके बाद भी अभी तक रिजल्ट जारी नहीं किया गया है। आखिर रिजल्ट जारी होने में इतना समय क्यों लग रहा है, इसको लेकर हमारी टीम को बड़ी जानकारी मिली है...

इस कारण लेट हो रहा रिजल्ट (Because of this the result is getting delayed) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 के रिज़ल्ट को जारी होने में काफी समय लग रहा है। हालांकि जब हमने इसकी वजह जानी तो हैरान करने वाली थी। दरअसल रिजल्ट जारी होने में समय इसीलिए लग रहा है क्योंकि अभी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2021 की वैधता बढ़ाई गई है, अगर पीईटी 2021 की वैधता के भीतर रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा, तो नए अभ्यर्थी लेखपाल भर्ती के लिए आयोग पर जोर देंगे। इसलिए जब तक सारी प्रक्रिया को सरलतापूर्वक पूर्ण नहीं कर लिया जाता, तब तक रिजल्ट घोषित नहीं होगा। 

इस तिथि को जारी हो सकता है रिजल्ट (Result can be released on this date) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 का रिजल्ट जारी होने को लेकर बड़ी सूचना ये है कि रिजल्ट 15 जनवरी तक घोषित हो सकता है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि पीईटी 2021 की वैधता और बढ़ाई जाती है कि नहीं। क्योंकि अगर ऐसा हुआ कि पीईटी 2021 की वैधता को और बढ़ाया गया तो पीईटी 2022 का रिज़ल्ट और पीछे खिसक जायेगा। फिलहाल 8 जनवरी को पीईटी 2021 की वैधता समाप्त होने वाली है। 

अभ्यर्थी यहां से चेक करें परिणाम (Candidates Check Result From Here) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 का रिज़ल्ट जल्द जारी किया जाएगा। रिजल्ट जारी होने के बाद अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर परिणाम चेक कर सकते हैं। अभ्यर्थी जब आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करेंगे तो उनके सामने एक रिजल्ट टैब होगी, वहां क्लिक करने के बाद अभ्यर्थी पीईटी रिजल्ट पर क्लिक करें। इसके बाद अभ्यर्थी अपना रोल नंबर व पासवर्ड डालकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD