HIGH COURT RECRUITMENT : हाइकोर्ट में निकली 7वीं 10वीं पास की बंपर भर्ती, लाखों अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म


हाइकोर्ट भर्ती (High Court Recruitment) : सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए एक खुशखबरी है। इस राज्य ने हाईकोर्ट में इन दिनों 1200 से अधिक कार्यालय अधीनस्थ पदों पर भर्तियाँ निकाली है। नीचे हम आपको हाइकोर्ट भर्ती (High Court Recruitment) को लेकर जरूरी बातें बता रहे हैं।

हाइकोर्ट भर्ती संबंधित जरूरी बातें (High Court Recruitment) -

Telangana HC Recruitment 2023 के अंतर्गत 1200 विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली गई है। आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे इस डायरेक्ट लिंक https://tshc.gov.in/ के जरिए अप्लाई कर सकते हैं। इसके साथ ही बाकी बातें हम बाद में आपको देंगे।

शैक्षणिक योग्यता और अन्य विवरण (High Court Recruitment Educational Qualification) -

भर्ती से संबंधित आधिकारिक नोटिफिकेशन भी इस लिंक के माध्यम से देख सकते हैं। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास निश्चित शैक्षिक योग्यता यानी 7वीं से 10वीं (High Court Recruitment) कक्षा या इसके समकक्ष कोई परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि पदों के लिए शैक्षिक योग्यता/रिक्तियों की संख्या और अन्य अपडेट के विवरण के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिंक पर क्लिक करके देख लें।

हाइकोर्ट भर्ती के लिए जरूरी डेट और पदों की संख्या (High Court Recruitment Important Dates and Posts Details) -

तेलंगाना उच्च न्यायालय कार्यालय अधीनस्थ भर्ती 2023 के तहत कुल 1200 से अधिक कार्यालय अधीनस्थ पदों की भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 11 जनवरी 2023 से शुरुआत होगी और ऑनलाइन आवेदन कररने के लिए आखिरी डेट 31 जनवरी 2023 होगी। बाकी नोटिफिकेशन को लेकर अन्य जरूरी बातें और आवेदन प्रक्रिया की अधिक जानकारी हम नोटिफिकेशन जारी होने के बाद देंगे।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD