CTET EXAM 2023 : सीटीईटी यानी CTET की फरवरी माह की परीक्षाएं हुईं रद्द, देखिए पूरी अपडेट


CTET EXAM 2023 : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा आयोजित की जा रही केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) 2023 के अभ्यर्थियों से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) 2023 की परीक्षा रद्द होने की खबरें सामने आ रही हैं। जिसमें बताया जा रहा है कि विशेष कारणों से सीटीईटी की फरवरी माह में आयोजित होने वाली परीक्षा रद्द हो गई है। इस खबर के वायरल होने के बाद अभ्यर्थी परीक्षा को लेकर काफी चिंतित हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी अपडेट...

तो क्या CTET EXAM 2022 हुआ रद्द -

सीटीईटी परीक्षा 2023 की फरवरी माह की परीक्षाएं रद्द होने की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा आयोजित की जा रही केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) 2023 की फरवरी माह की परीक्षा रद्द होने की कोई भी अधिकारिक सूचना नहीं आई है। तमाम सोशल मीडिया वेबसाइट पर वायरल हो रही शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) 2023 की फरवरी माह की परीक्षा रद्द होने की खबर पूरी तरह अफवाह है।

किस तिथि पर ही आयोजित होगी CTET 2022 परीक्षा -

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा आयोजित की जा रही केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) 2023 की फरवरी माह की परीक्षा अब तय तिथि पर ही आयोजित होंगी। सोशल मीडिया पर वायरल खबरों में बताया जा रहा था कि सीटीईटी 2023 की फरवरी माह की परीक्षाएं रद्द होकर अन्य किसी तिथियों पर आयोजित होंगी। लेकिन खबर अफवाह साबित होने के बाद अब परीक्षाएं तय तिथि पर ही आयोजित होंगी।

इन तिथियों में होगी CTET 2022 की आगामी परीक्षा -

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) 2023 की फरवरी माह में परीक्षाएं तय समय पर ही होंगी। फरवरी माह में कुल 7 दिन परीक्षाएं होंगी। जिसमें 1 फरवरी से लगातार 7 फरवरी तक परीक्षाएं आयोजित होगी। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा आयोजित की जा रही केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) 2023 की फरवरी माह की परीक्षा 1 , 2, 3, 4, 5, 6 और 7 फरवरी 2023 होगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT