Share Market : मात्र 4 दिन में इतना रिटर्न, निवेशकों के लिए निवेश का ये बेहतर विकल्प


Share Market Investment : शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश (Invest) का इच्छुक हर कोई है, लेकिन कई लोगों को शेयर मार्केट (Share Market) की अच्छे से जानकारी न होने के कारण वे उन कंपनियों में निवेश (Invest) कर देते हैं, जिनके शेयर्स (Shares) डूबते हुए दिखाई देते हैं। अगर आप भी शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करने की सोच रहे हैं तो हम आपके ऐसे ही कुछ कंपनीज के शेयर्स (Shares) की जानकारी देंगे जो जल्द ही अपने निवेशकों (Investors) को फायदा देते हैं। हालांकि शेयर मार्केट (Share market) में पिछले कुछ दिनों से काफी गिरावट देखी जा रही है। लेकिन उसके बाद भी कुछ शेयर (Share) ऐसे हैं जो आपको फायदा  करा सकते हैं। तो आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ कंपनियों के शेयर्स (Shares) के बारे में जिनमें निवेश (Invest) करके निवेशक (Investors) कई गुना तक का रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं। 

फ्लेक्सिटफ वेंचर्स के शेयर दे रहे इतना फायदा (Flexituf Ventures shares are giving so much profit) -

अगर आप शेयर मार्केट (Share Market) में अधिक फायदा पाने के उद्देश्य से निवेश कर रहे हैं तो फ्लेक्सिटफ वेंचर्स (Flexituf Ventures) के शेयर (Shares) आपके लिए बेहतर साबित हो सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 4 दिन पहले फ्लेक्सिटफ वेंचर्स (Flexituf Ventures) के शेयर (Shares) की कीमत 26.35 रूपये थी। वहीं अब इस कंपनी के शेयर (Share) की कीमत वर्तमान में (खबर लिखे जाने तक) 36.05 रूपये के स्तर पर हैं। इसका स्टॉक काफी समय से मजबूत है। इस शेयर (Shares) ने अपने निवेशकों को इस समय अवधि में 36.81 फीसदी तक का रिटर्न दिया है। वहीं अगर इस कंपनी की मार्केट कैप की बात करें तो ये वर्तमान में 90.08 करोड़ रूपये है। 

स्पेस इनक्यूबट्रिक्स के शेयर दे रहे इतना फायदा (Premier Capital Shares are giving so much profit) -

अगर आप शेयर मार्केट (Share Market) में अधिक फायदा पाने के उद्देश्य से निवेश कर रहे हैं तो स्पेस इनक्यूबट्रिक्स (Space Incubtrix) के (Shares) भी आपके लिए बेहतर साबित हो सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्पेस इनक्यूबट्रिक्स (Space Incubtrix) के शेयर (Shares) की मार्केट प्राइस 4 दिन पहले 02 रूपये थी। वहीं अब वर्तमान में (खबर लिखे जाने तक) इस कंपनी के शेयर (Share) की कीमत 02.72 रूपये के स्तर पर है। इसका स्टॉक भी काफी समय से मजबूत है। स्पेस इनक्यूबट्रिक्स (Space Incubtrix) के शेयर (Share) की मार्केट कैप की बात करें तो ये इस समय 09.41 करोड़ रूपये है। इस शेयर (Shares) ने अपने निवेशकों (Investors) को 36 फीसदी तक का रिटर्न दिया है।

टाइगर लॉजिस्टिक्स के शेयर दे रहे इतना फायदा (Tiger Logistics Shares are giving so much profit) -

अगर आप शेयर मार्केट (Share Market) में अधिक फायदा पाने के उद्देश्य से निवेश कर रहे हैं, तो टाइगर लॉजिस्टिक्स (Tiger Logistics) के शेयर (Shares) भी आपके लिए बेहतर साबित हो सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर लॉजिस्टिक्स (Tiger Logistics) के शेयर (Shares) की मार्केट प्राइस 4 दिन पहले 228 रूपये थी। वहीं अब इस कंपनी के शेयर (Share) की कीमत वर्तमान में (खबर लिखे जाने तक) 324 रूपये के स्तर पर पहुंच गई है। इसका स्टॉक भी अन्य स्टॉक की तरह काफी समय से मजबूत है। इस कंपनी के मार्केट कैप की बात करें तो ये इस समय 339.22 करोड़ रूपये है। टाइगर लॉजिस्टिक्स (Tiger Logistics) के शेयर (Shares) ने अपने निवेशकों (Investors) को 42.11 फीसदी से अधिक मात्रा में रिटर्न दिया है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD