FLIPKART OFFER : फ्लिपकार्ट पर फ्री शॉपिंग का मौका, फ्री में ₹100 से ₹10000 की शॉपिंग, जल्द उठाएं फायदा


Flipkart Offer : अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं और खास रूप से फ्लिपकार्ट पर तो आपके लिए हम एक लाजवाब ऑफर लेकर आए हैं जो वास्तव में आप को बेहद पसंद आने वाला है। फ्लिपकार्ट तरफ से खास अवसर अपने ग्राहकों को दिया जा रहा है और इस ऑफर का लाभ उठाकर भी फ्री में शॉपिंग कर सकते हैं जी हां कुछ क्रेडिट आपको दिए जाएंगे और उस क्रेडिट से आप फ्री में शॉपिंग कर पाएंगे। आइए आपको बताते हैं इस ऑफर को लेकर सभी महत्वपूर्ण बातें जिनका पालन करने के बाद आप बिल्कुल फ्री में शॉपिंग कर पाएंगे। सबसे जरूरी बात यह कि आपको बताये गए तरीके को हूबहू फॉलो करना है अन्यथा आपको फ्री शॉपिंग का लाभ नही मिलेगा।

क्या है Flipkart Free Shopping Offer -

यह फ्लिपकार्ट शॉपिंग ऑफर फिलहाल एक्टिव हो गया है और सभी को मिल रहा है। यह ऑफर चिप कार्ड के सभी ग्राहकों को मिल रहा है अगर आप पुराने ग्राहक हैं तो आपको शॉपिंग करने के लिए ₹100 से ₹500 तक का क्रेडिट लिया जाएगा और अगर आप नया फ्लिपकार्ट अकाउंट बनाते हैं या आप नए ग्राहक हैं तो आपको ₹100 से लेकर ₹10000 तक का लाभ या नहीं फ्री शॉपिंग क्रेडिट दिया जाएगा। कैसे इस ऑफर के लिए अप्लाई करना है आइए समझते हैं।

Free Shopping Offer कैसे करें अप्लाई -

Flipkart के फ्री शॉपिंग ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको एक नया फ्लिपकार्ट एकाउंट बनाना होगा, अगर आपके पास पहले से Flipkart Account है तो नए नंबर से दूसरा Flipkart Account बना सकते हैं। नए फ्लिपकार्ट एकाउंट पर ₹10000 तक कि शॉपिंग का लाभ मिलेगा और पुराने एकाउंट पर ₹100 से ₹500 तक का।

Flipkart के इस शॉपिंग ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको Flipkart से पहली शॉपिंग करनी होगी यानी Flipkart से पहला आर्डर प्लेस करना होगा। आपको यह ऑफर Flipkart से आपकी पहली खरीददारी पर मिलेगा।

आइये समझते हैं स्टेप बाई स्टेप पूरा प्रोसेस -

1. नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या इस (लिंक) पर क्लिक करें।

2. अपना नया फ्लिपकार्ट एकाउंट लॉगिन करें।

3. Flipkart पर एकाउंट नही है तो नया Account बना लें।

4. एकाउंट बनाने के बाद अब Flipkart शॉपिंग पेज दिखेगा।

5. अब कोई भी ₹100 या उससे ऊपर की शॉपिंग करना होगा, ध्यान रखें इस ₹100 की शॉपिंग के बदले आपको ₹500 से ₹10000 तक फ्री मिलेगा।

6. ₹100 से कम की शॉपिंग नही करनी है। शॉपिंग करने के बाद जब आपका प्रोडक्ट घर आ जाये तो उसका रिटर्न टाइम खत्म होने देना है।

7. प्रोडक्ट में अगर कोई खराबी नही है तो उसे रिटर्न यानी वापस नही करना है।

8. जैसे ही रिटर्न का समय बीत जाएगा (7 से 10 दिन) आपके फ्लिपकार्ट एकाउंट वॉलेट में ₹500 से ₹10000 मिल जाएगा।

9. अब आपका कोई पसंदीदा प्रोडक्ट मंगवाएं और उसके सात्ज साथ ₹500 से ₹10000 का फ्री शॉपिंग क्रेडिट पाएं।

10. लिंक नीचे दिया गया है। उसका इस्तेमाल ही करें अन्यथा आपको कोई क्रेडिट नही मिलेगा।

ध्यान देने योग्य जरूरी बात -

हमने नीचे एक लिंक दे रखा है उस लिंक पर क्लिक करने के बाद फ्लिपकार्ट ऐप (Flipkart App) को डाउनलोड करना है या वेबसाइट (Flipkart Website) पर लॉगिन करना है। नीचे दिए गए लिंक के अलावा किसी अन्य लिंक से यदि आप कोई शॉपिंग करते हैं या अकाउंट बनाते हैं तो आपको कोई भी फ्री क्रेडिट नहीं मिलेगा। ध्यान इस बात का भी रखे हैं कि जो सामान ₹100 से ऊपर के मूल्य का मंगा रहे हैं रिटर्न या वापस नहीं करना है अगर उसने कोई खराबी या टूटा टूटा ना हो तो। ध्यान यह भी अभी रखें कि इस ₹100 के बदले आपको ₹500 से लेकर ₹10000 तक का लाभ भी मिलेगा।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।

फ्लिपकार्ट ऑफर रजिस्ट्रेशन : लिंक
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT