APSC Recruitment 2022 : पशुपालन विभाग में निकलीं विभिन्न पदों पर बंपर भर्तियां, जानें पूरी प्रक्रिया


सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए सरकारी नौकरी करने का अवसर आया है। दरअसल असम लोक सेवा आयोग (APSC) ने राज्य में पशुपालन और पशु चिकित्सा विभाग के तहत वेटेनरी ऑफिसर / ब्लॉक वेटेनरी ऑफिसर क्लास-B के पदों पर भर्तियां निकली हैं। इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से अपना आवेदन फॉर्म भरकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन को लेकर हम नीचे आपके साथ कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां साझा कर रहे हैं। इन जानकारियों को ध्यानपूर्वक पढ़कर आप अपना आवेदन कर सकते हैं...

कैसे करें आवेदन (APSC Recruitment 2022 Candidates can apply from here) -

असम लोक सेवा आयोग (APSC) ने राज्य में पशुपालन और पशु चिकित्सा विभाग के तहत वेटेनरी ऑफिसर / ब्लॉक वेटेनरी ऑफिसर क्लास-B के पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी असम लोक सेवा आयोग (APSC) की ऑफिशियल वेबसाइट apsc.nic.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।
इन भर्तियों के इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर मांगी गई जरूरी जानकारी व दस्तावेज सबमिट करके अपना आवेदन पूर्ण कर सकते हैं।

आवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि  (Last date to fill application form APSC Recruitment 2022) -

असम लोक सेवा आयोग (APSC) द्वारा राज्य में पशुपालन और पशु चिकित्सा विभाग के तहत वेटेनरी ऑफिसर / ब्लॉक वेटेनरी ऑफिसर क्लास-B के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन भर्तियों के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन भी जारी किया है। इन भर्तियों के लिए आवेदन की शुरुआत 25 जुलाई 2022 से की गई है। आपको बता दें कि आवेदन की अंतिम तारीख 26 अगस्त 2022 निर्धारित की गई है। इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी 26 अगस्त 2022 से पहले आवेदन कर दें, क्योंकि 26 अगस्त 2022 के बाद अभ्यर्थियों का आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा। 

आवेदन करने हेतु क्या चाहिए योग्यता (APSC Recruitment 2022 Qualification and posts for the candidates) -

असम लोक सेवा आयोग (APSC) द्वारा राज्य में पशुपालन और पशु चिकित्सा विभाग के तहत वेटेनरी ऑफिसर / ब्लॉक वेटेनरी ऑफिसर क्लास-B के पदों पर निकाली गई भर्तियों के लिए आवेदकों के लिए शैक्षणिक योग्यता व उम्र सीमा निर्धारित की गई है। इन भर्तियों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त शैक्षणिक संस्थान से एनिमल हस्बैंडरी या वेटेनरी साइंस (B.V.Sc & A.H) में डिग्री होना अनिवार्य है। 
इसके साथ ही अभ्यर्थियों की उम्र सीमा के रूप में न्यूनतम उम्र 21 वर्ष वहीं अधिकतम उम्र सीमा 38 वर्ष निर्धारित की गई है

अभ्यर्थियों के लिए आवेदन फीस (APSC Recruitment 2022 Application fee for candidates) -

असम लोक सेवा आयोग (APSC) द्वारा राज्य में पशुपालन और पशु चिकित्सा विभाग के तहत वेटेनरी ऑफिसर / ब्लॉक वेटेनरी ऑफिसर क्लास-B के पदों पर निकाली गई भर्तियों के लिए आवेदन फीस इस प्रकार है -

GENERAL - 250 रूपये
EWS - 250 रूपये
OBC - 150 रूपये
SC -  150 रूपये 
ST - 150 रूपये 
PWD - निःशुल्क

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD