ब्रेकिंग : इलाहाबाद विश्वविद्यालय रक्षाबंधन छुट्टी में बदलाव, जानें फस्ट इयर परीक्षाओं पर क्या पड़ेगा प्रभाव


Allahabad University : इलाहाबाद विश्वविद्यालय कुलसचिव प्रोफेसर एन.के शुक्ल ने आज दिनांक 10 अगस्त 2022 को एक महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन जारी करते हुए रक्षाबंधन के छुट्टियों में बदलाव का सूचना दिया है। साथ ही साथ हो रही प्रथम के परीक्षाओं पर इसका क्या प्रभाव होगा यह भी बताया है। आइए जानते है पूरी नोटीफिकेशन...

11 अगस्त की बजाय 12 अगस्त को छुट्टी, तय समय पर होंगी परीक्षाएँ -

जारी नोटिफिकेशन में कुलसचिव ने बताया कि माननीय कुलपति महोदया के अनुमोदन दिनांक 10.08.2022 के अनुपालन में कार्यालय आदेश संख्या 1152 दिनांक 16.06.2022 द्वारा निर्गत अवकाश सूची में दिनांक 11.08.2022 पर अंकित रक्षाबंधन का अवकाश अब दिनांक 11.08.2022 के स्थान पर शुक्रवार, दिनांक 12.08.2022 को होगा। परीक्षायें, यदि कोई हों तो, पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सम्पन्न होंगी। परीक्षा कार्य में लगे कर्मचारी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार परीक्षा कार्य में अपना सहयोग प्रदान करेंगे।

11 अगस्त को खुला रहेगा एयू, रक्षाबंधन को होगी परीक्षाएँ -

सामान्य रूप से बताते चलें कि इस नोटिफिकेशन के अनुसार अब 11 अगस्त को इलाहाबाद विश्वविद्यालय खुला रहेगा और 12 अगस्त को रक्षाबंधन बंधन के लिए बंद रहेगा। 11 अगस्त को कोई परीक्षाएँ नही थी तो कल कोई परीक्षाएँ नही होंगी। लेकिन 12 अगस्त को जिनकी परीक्षाएँ है वह अपने समय से ली जाएँगी। टाइमटेबल के अनुसार Hindi 1 की परीक्षाएँ 12 अगस्त को है और वह उसी समय पर होगी। अगर किसी अन्य विषय की भी परीक्षाएँ 12 अगस्त को है तो उनकी भी परीक्षाएँ होगी।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT