ब्रेकिंग न्यूज : UPSSSC PET की आवेदन तिथि में हुआ बदलाव, लाखों पदों पर भर्ती हेतु PET है बेहद जरूरी


UPSSSC PET 2022
: UPSSSC PET परीक्षा की आवेदन तिथि को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल काफी समय से UPSSSC की वेबसाइट बंद चल रही थी, जिसके कारण कई अभ्यर्थियों का PET परीक्षा के लिए आवेदन पूर्ण नहीं हो पाया था। इस कारण UPSSSC ने PET परीक्षा की आवेदन तिथि में बदलाव किया गया है। आपको बता दें कि अब अभ्यर्थी PET परीक्षा के लिए 31 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। इन बदलावों को लेकर क्या है खास अपडेट आइये जानते हैं...

इस तिथि तक कर सकते हैं अभ्यर्थी आवेदन, ये है करेक्शन की अंतिम तिथि (Last Date and Correction Date Of UPSSSC PET 2022) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ( UPSSSC ) द्वारा PET के लिए आवेदन की अंतिम तारीख आज यानी की 27 जुलाई 2022 थी, जिसे अभ्यर्थियों की मांग कर बढ़ा दिया गया है। वेबसाइट के न चलने और अभ्यर्थियों की मांग को लेकर PET परीक्षा के लिए आवेदन तिथि में बदलाव करते हुए उसे 31 जुलाई 2022 कर दिया है। यानी की अब अभ्यर्थी 31 जुलाई 2022 PET परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं।
साथ ही आवेदन के बाद एप्लीकेशन में सुधार के लिए अंतिम तिथि में कोई बदलाव नहीं किया गया है। एप्लीकेशन में सुधार के लिए अंतिम 3 अगस्त ही है। अगर अभ्यर्थियों के आवेदन में अगर किसी भी प्रकार की त्रुटि हो गई है तो वे अभ्यर्थी 3 अगस्त तक एप्लीकेशन में सुधार कर सकते हैं।

यहां से करें आवेदन (How To Apply For UPSSSC PET 2022) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ( UPSSSC ) द्वारा PET के लिए आवेदन की अंतिम तारीख में बदलाव करते हुए उसे 31 जुलाई 2022 कर दिया गया है। तो जो भी अभ्यर्थी आवेदन करने से वंचित रह गए थे वे अभ्यर्थी UPSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in  पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं। ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद  अभ्यर्थी जरूरी जानकारी और दस्तावेज सबमिट करें। सभी जरूरी दस्तावेज और मांगी गई जानकारी सबमिट करने के बाद अभ्यर्थियों की फीस जमा होने के बाद आवेदन पूर्ण हो जायेगा।
पीईटी के आवेदन शुल्क किया गया निर्धारित (Application fee for PET has been fixed)

UPSSSC द्वारा PET परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क इस प्रकार है -

GENERAL - 185 रूपये 
EWS - 185 रूपये 
OBC - 185 रूपये 
SC - 95 रूपये 
ST - 95 रूपये 
PH - 25 रूपये

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD