OnePlus Nord 2T : लॉन्च हुआ OnePlus का किफ़ायती Smartphone, सस्ती कीमत में है उपलब्ध


OnePlus Nord 2T: लंबे इंतज़ार के बाद OnePlus ने आखिरकार भारत में OnePlus Nord 2T को लॉन्च कर दिया है। Nord 2 5G की तरह OnePlus Nord 2T 5G में 90Hz AMOLED डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और 4500mAh की बैटरी दी गई है। OnePlus की वेबसाइट पर यह Smartphone दो कलर में उपलब्ध है।

वेबसाइट पर मौजूद पोस्टर से पता चलता है कि फोन में आइकोनिक स्लाइडर वापस मिल गया है, जो OnePlus 10R और Nord 2 CE 5G में नहीं दिया गया था। नया फोन MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर से लैस है और यह 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कम कीमत में फ़ास्ट चार्जिंग का विकल्प इसे बेहद खास बनाता है। वनप्लस नॉर्ड 2T 5G का मुकाबला मोटोरोला एज 30, आइकू निओ 6, पोको F4 5G, एमआई 11X और सैमसंग गैलेक्सी A33 5G से होगा।

OnePlus Nord 2T Price -

भारत में OnePlus Nord 2T के 8GB/128GB मॉडल की कीमत 28,999 रुपये रखी गई है इसमें 12GB/256GB वेरिएंट में भी उपलब्ध है यानी यह दो वैरिएंट में आता है। दूसरा यानी 12GB/256GB आपको 33,999 रुपये में मिलेगा। OnePlus Nord 2T भारत में 5 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा और इसे Amazon India, OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और भारत में चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स से खरीदा जा सकता है। इससे पहले यह कहीं भी उपलब्ध नही रहेगा। OnePlus ICICI Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से Nord 2T Smartphone खरीदने पर 1,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है इसके साथ ही अन्य बैंकों के ऑफर्स भी मिल सकते हैं।

SuperVooc Charging से 15 मिनट में चार्ज होगा फोन -

आगामी OnePlus Nord 2T भी 5G सपोर्ट करता है और फोन 80W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है। वनप्लस का दावा है कि फोन 15 मिनट की चार्जिंग के साथ पूरे दिन काम कर सकता है, हालांकि यह इंटरनेट डिसेबल और और बैटरी सेवर चालू होने पर संभव है। फ़ास्ट चार्जिंग कई बार अलग अलग परिस्थितियों में अलग अलग परफॉर्म करती है। OnePlus वेबसाइट के मुताबिक OnePlus Nord 2T Android 12 Based ऑक्सीजन OS 12.1 आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉयड पर चलता है। वनप्लस नॉर्ड 2टी में मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट है, जो नॉर्ड 2 मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 चिपसेट के साथ आता है।

50 मेगापिक्सल का का कैमरा है खास -

फोन के रियर कैमरा मॉड्यूल में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 सेंसर होने की बात कही गई है इसके अलावा OnePlus Nord 2T में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी आपको देखने को मिलेगा। फोन के आगे की तरफ, इसमें फ्रंट पैनल के बाईं ओर होल-पंच कटआउट के अंदर 32-मेगापिक्सल का सेंसर मिल सकता है जो इसे काफी खूबसूरत डिज़ाइन देती है।

फ़ोन के अन्य कुछ फीचर्स -

अगर बात करे फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन और अन्य फीचर्स की तो इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.2, GPS/ A-GPS/ NavIC, NFC और एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल हैं। फोन के बोर्ड पर सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक एसएआर सेंसर दिए गए हैं। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है जो इस समय ग्राहकों की सबसे बड़ी पसंद के रूप में जाना जा रहा है।

तो यह थी OnePlus Nord 2T फ़ोन को लेकर कुछ महत्वपूर्ण बातें जो आपको जाननी चाहिए। फिलहाल यह फ़ोन आगामी 5 जुलाई से खरीदने के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इसी तरह की टेक अप्डेट्स के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़ें। टेलीग्राम चैनल का लिंक नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD