Amazon Sale : अमेज़न की खास सेल शरू, मिलेगी इन प्रोडक्ट्स पर तगड़ी छूट, जानिए क्या सेल में ख़ास


Amazon Sale : अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो Amazon पर चल रही Fab Phone Fest का फायदा उठा सकते हैं और सस्ते में अच्छे फ़ोन्स ले सकते हैं। Amazon की इस खास सेल में आपको 40% तक डिस्काउंट पर टॉप सेलिंग स्मार्टफोन और एक्सेसरीज मिल जाएंगी। Amazon यूज़र्स No Cost EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। अमेज़न की यह सेल 3प जून 2022 तक चलेगी। आइये आपको बताते हैं इस खास सेल की खास बातें।

इन फ़ोन्स को ले सकते हैं किफायती दाम पर -

Redmi Note 11 को आप 10,799 रुपये में खरीद सकेंगे। इसमें बैंक डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स भी शामिल हैं। इस मोबाइल में 5000mAh की बैटरी, 50MP कैमरा और AMOLED डिस्प्ले मिलेगी।

वनप्लस फ़ोन्स पर भी है ऑफर -

OnePlus Nord CE 2 5G इस सेल में 22,499 रुपये में मिलेगा। अगर इसके फीचर्स की बात करें तो 64MP कैमरा, AMOLED डिस्प्ले और 65W की फास्ट चार्जिंग के साथ यह फ़ोन आता है। इन फ़ोन्स के अलावा भी ढेर सारे फ़ोन्स बेहद सस्ते दाम पर मिल रहे हैं।

किन कंपनियों पर मिल रहे खास ऑफर -

Amazon की इस Sale में Samsung, Xiaomi, Oneplus, Tecno जैसी कंपनियों के फ़ोन्स मिल रहे हैं। इस सेल में खासकर उन फ़ोन्स पर अच्छे डिस्काउंट मिल रहे हैं जो नए नए लॉन्च हुए हैं। अगर आपको एक नया फ़ोन लेना है तो इस सेल में Smartphone लेने का आपका इरादा सही शाबित हो सकता है।

हर महत्वपूर्ण अपडेट ऐसे मिलेगी -

अगर आप चाहते हैं कि आपको हर महत्वपूर्ण अपडेट मिलती रहे तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम पर हम आपको हर महत्वपूर्ण ख़बर सबसे पहले और सबसे सटीक देते हैं। टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD