ब्रेकिंग : इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन सख्त, अवैध हाॅस्टलर पर होगी कार्रवाई, नोटिस हुआ जारी


Allahabad University : इलाहाबाद विश्वविद्यालय हाॅस्टल कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। जिसको लेकर लगातार जिला प्रशासन सवालिया निशान उठा रहा है और अवैध छात्रों का जखिरा बता रहा है। साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन से कार्रवाई करने की मांग भी कर रहा है। इसी बीच इलाहाबाद विश्वविद्यालय के एक हाॅस्टल में नोटिस जारी की गयी है। आइए जानते हैं क्या है नोटिस...

बंद की जाएगी विद्युत एवं जल आपूर्ति -

सूचना जनसम्पर्क अधिकारी इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने अधीक्षक पंत छात्रावास इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हवाले बताया कि पंत छात्रावास में यह नोटिस जारी किया गया है कि "पंत छात्रावास विश्वविद्यालय में अवैध रूप से रह रहे सभी छात्रों को सूचित किया जाता है कि वे अतिशीघ्र छात्रावास खाली कर दें । शीघ्र ही विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा अपने स्तर पर छात्रावास की विद्युत एंव जल आपूर्ति बन्द कर दी जायेगी।"

छात्रों ने लगाया छात्रावास को बदनाम करने का आरोप -

इधर इलाहाबाद विश्वविद्यालय में सछास से जुडे छात्रनेताओं ने कैंपस में विरोध प्रदर्शन दर्ज कर किया और कहाँ कि प्रशासन उनके छात्रावासों को बदनाम कर रहा है और साजिश रच रहा है। तमाम छात्रनेताओं में कैंपस में पैदल मार्च किया।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल, ऐप व वेबसाइट के खबरो से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT