JIO FREE PHONE OFFER : जिओ दे रहा हर किसी को फ्री में Phone जानिए क्या है लेने का तरीका


JIO FREE PHONE OFFER : Jio टेलीकॉम कंपनी कई तरह के Recharge Plan प्रदान करती है और ये बड़े ही लुभावने व फायदेमंद होते हैं। Recharges में Prepaid, Postpaid के साथ कुछ अन्य Special Recharge वाले Plans भी शामिल हैं। यह Special Recharge Plan सिर्फ Jio Phone यूजर्स के लिए ही लांच किया गया है, आइए जानते हैं इस Special Recharge Plan की खास बातें...

क्या है Jio का यह धमाकेदार ऑफर -

Jio यूजर्स के लिए अब 1999 रुपए का स्पेशल रिचार्ज प्लान-
Jio के इस प्लान में कंपनी User's को ना सिर्फ Telecom Service's दे रही बल्कि कंपनी अपने कस्टमर को Jio Phone भी एकदम मुफ्त में दे रही है मतलब अब रिचार्ज के साथ आपको Jio Phone एकदम फ्री में मिल रहा है। आइये आपको बताते हैं क्या है Free Phone को प्राप्त करने की प्रक्रिया।

कैसे मिलेगा Free में Phone -

Reliance Jio के इस फ्री फ़ोन को पाने के लिए आपको 1999 रुपए का रिचार्ज करना पड़ेगा, जिसमें कि आपको 2 साल तक के लिए Unlimited Plan भी मिलेगा साथ ही 48GB तक Data और 2 साल के लिए Free Voice Calling बेनिफिट्स भी आपको मिल रहा है। साथ ही Jio के इस Recharge में आपको Jio Apps का Free Subscription भी मिल रहा है। आपको बता दें कि यह रिचार्ज प्लान सिर्फ New Jio Phone User's को ही मिलेगा। मौजूदा User's के लिए कंपनी कई शानदार Affordable Plans ऑफर करती है जो कि 1 साल की वैधता के साथ आता है।

Jio Phone के क्या हैं Features -

Jio Phone में आप Facebook, Whatsapo, Youtube और दूसरे Jio Apps को यूज कर सकते हैं। जियो फोन में आपको Camera भी दिया गया है, साथ ही Micro SD Card यानी की Memory Card का सपोर्ट भी दिया गया है। Alpha Numeric Keypad वाले इस जिओ फोन में आपको Torch और FM Radio भी सपोर्टेड है। साथ ही ऑडियो जैक 3.5 एमएम के साथ बेहतरीन Music Player भी मिलता है और सबसे शानदार बात यह है की यह Jio Phone 4G सपोर्ट के साथ है।

ऐसी ही फायदेमंद खबरें कैसे प्राप्त करें -

अगर आप चाहते हैं कि आपको ऐसी ही फायदेमंद खबरें हमेशा प्राप्त हों तो आप हमारे Android App को डाउनलोड कर सकते हैं इसके साथ ही आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक इस पोस्ट ठीक नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर ख़बर का तेज नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं। हमारे Android App को Download करने के लिए Google Play Store पर Allahabad University Family सर्च करें।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD