UP LEKHPAL BHARTI : लेखपाल भर्ती को लेकर आवश्यक ख़बर, हो सकता है यह बड़ा बदलाव

UP LEKHPAL BHARTI : उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती को लेकर इस समय चर्चा और उत्साह दोनों जोरों पर हैं हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार के यूपीएसएसएससी (UPSSSC) ने लेखपाल की बहुप्रतीक्षित भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया जिसके बाद से इस भर्ती की प्रतीक्षा कर रहे करोड़ों अभ्यर्थियों ने आवेदन करने प्रारंभ कर दिए फिलहाल लाखों की संख्या में अभी तक आवेदन हो भी चुके हैं और विद्यार्थी लेखपाल भर्ती के लिए तमाम प्रकार से अपनी तैयारियां भी करना शुरू कर चुके हैं। आपको बता दें कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 जनवरी 2022 है और आवेदन में संशोधन करने की अंतिम तिथि 4 फरवरी 2022 है। आवेदन करने की शुरुआत बीते 7 जनवरी 2022 से शुरू हो चुकी है। लेखपाल भर्ती को लेकर हर दिन तमाम खबरें आती है जो विद्यार्थियों के मन में तमाम प्रकार के संदेह पैदा करती हैं इसी बीच एक और खबर लोगों तक पहुंच रही है और वह लोगों के मन में संदेह पैदा कर रही है। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला।

ये भी पढ़ें : UP FREE SMARTPHONE TABLET : DIGISHAKTI को लेकर सरकार ने किया अहम बदलाव, वितरण को लेकर बड़ी बात

असल में लोगों के बीच एक खबर काफी चर्चा में है कि लेखपाल भर्ती (UP Lekhpal Bharti) के लिए नोटिफिकेशन जारी होने के बाद उसे रोक दिया गया है और अब नोटिफिकेशन बाद में पुनः जारी किया जाएगा। इस मुद्दे को लेकर हमारे पास हजारों अभ्यर्थियों के संदेश आ रहे हैं और वे हमसे भी पूछ रहे हैं कि क्या इस खबर में सत्यता है। देखें अगर इस खबर की सत्यता के बारे में बात करें तो यह पूरी तरह से फर्जी है और आवेदन को लेकर कोई भी रोक नहीं लगी है। अगर साफ शब्दों में कहें तो यह केवल भ्रामक खबर है जो लोगों को चिंता में डाल रही है। ऐसी खबर अगर आप तक भी पहुंची है और आप चिंता में हैं तो चिंता छोड़ दीजिए और जाकर अपना आवेदन भरिए। कोरोना को लेकर सरकार चिंता में है और क्योंकि इस तरह की भर्तियों में भीड़-भाड़ बहुत अधिक होती है तो यह एक विषय जरूर बनता है चर्चा का और चिंता का कि अगर कोरोना से स्थिति लगातार बिगड़ती गई तो निश्चित ही इस भर्ती के लिए आवेदन स्वीकार किये जाएंगे लेकिन परीक्षा को टाल दिया जा सकता है। खैर अभी परीक्षा को टाले जाने या आवेदन पर रोक लगने की कोई भी खबर नहीं है। हमारी टीम लगातार इस मुद्दे पर सक्रिय है और अगर कोई भी ऐसी अपडेट आएगी तो आप तक हम अवश्य ही पहुंचाएगे।

ये भी पढ़ें : UP FREE SMARTPHONE TABLET : योगी सरकार का विद्यार्थियों को तोहफा, स्मार्टफोन और टैबलेट को लेकर आई खुशखबरी

आप तक सही सटीक जानकारी पहुंचती रहे इसके लिए आप हमारी इस वेबसाइट की खबरों से अपडेट रहें और हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर पर अपनी नजर बनाए रखें। हमारे द्वारा प्रकाशित की गई हर खबर का नोटिफिकेशन आप तक सही समय से पहुंचे इसके लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जहां हर खबर का सबसे पहले और सबसे तेज नोटिफिकेशन हम देते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक मिल जाएगा जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल तक पहुँच सकते हैं और हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। इस खबर को अपने मित्रों और साथियों के साथ भी जरूर शेयर करें जिससे हर किसी तक सही और सटीक जानकारी पहुंच सके।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD