इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश : जानिए 1 दिसंबर की काउंसलिंग अपडेट व 2 दिसंबर की काउंसलिंग की लिस्ट


इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा 2021 के काउंसलिंग का आज आठवाँ दिन रहा। आठवाँ दिन UGAT कोर्सेज के अंतर्गत BSC BIO व BALLB की काउंसलिंग हुई। BSC BIO के अंतर्गत UR, EWS, OBC, SC व ST कैटेगरी के छात्र-छात्राओ को बुलाया गया था वही BALLB के अंतर्गत UR व ST कैटेगरी के छात्र-छात्राओं को बुलाया गया था।

1 दिसंबर काउंसलिंग की अपडेट -

आज BSC BIO के अंतर्गत बुलाए गए टोटल 200+ छात्र-छात्राओं में 93 छात्र-छात्राएँ उपस्थित होकर अपना नामांकन सुनिश्चित किए। वही BALLB के अंतर्गत बुलाए गए 50+ छात्र-छात्राओं में 34 छात्र-छात्राओं ने अपना नामांकन सुनिश्चित किया। BSC BIO के अंतर्गत UNRESERVED के 15, EWS के 19, OBC के 32, SC के 21 और ST के 6 छात्र-छात्राओं ने दाखिला लिया। वही दूसरी ओर BALLB के अंतर्गत UR के 30 व ST के 4 छात्र-छात्राओं ने दाखिला लिया।

ये भी पढ़ें : सावधान : प्रवेश भवन पर मिला दलाल, तेजी से काम कराने के लिए माँग रहा था 1500 रूपया, छात्रनेता मसूद ने दलाल को दौड़ाया, जानिए पूरी खबर

2 दिसंबर को इन इन कोर्सेज की काउंसलिंग -

मेन कैंपस में 2 दिसंबर को BALLB की काउंसलिंग होनी है जिसके अंतर्गत OBC 172 व उससे ऊपर, EWS 178.6 व उससे ऊपर, SC 156 व उससे ऊपर और ST 126 व उससे ऊपर के छात्र-छात्राओं को बुलाया गया है। 2 दिसंबर को मेन कैंपस BSC MATHS के अंतर्गत OBC 160 व उससे ऊपर छात्र-छात्राओं को बुलाया गया है। 

2 दिसंबर को ISDC में BCOM की काउंसलिंग है। RT काॅलेज में BA, BCOM के काउंसलिंग की सूचना है। JT काॅलेज में BA, BCOM काउंसलिंग की सूचना है। SSK में BA, BSC, BCOM, BALLB काउंसलिंग फार्म की सूचना है। इन सभी काॅलेज मे कट ऑफ क्या है आप हमारे कटऑफ पोर्टल पर देख सकते है जो कि इसी वेबसाइट के होम पेज पर उपलब्ध है या आप गूगल में Cuttoff Portal Allahabad University Family सर्च कर पहुंच सकते है।


Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD