इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश : जानिए 27 दिसंबर की अपडेट व 28 दिसंबर की काउंसलिंग की लिस्ट

ALLAHABAD UNIVERSITY ADMISSION : इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा 2021 काउंसलिंग में मेन कैंपस के अंतर्गत कल 30वें दिन की नामांकन प्रकिया होगी। जिसकी अपडेट आइये आपको बताते हैं।

27 दिसंबर की अपडेट -

दिनांक 24, 25, 26 दिसंबर के छुट्टी के बाद प्रवेश भवन आज खुला व तमाम कोर्सेज के डाटा पर कार्य संपन्न किया गया साथ ही कई कोर्सेज के कैटेगरी सिफ्टिंग का भी कार्य हुआ। आज कोई काउंसलिंग नही थी।

ये भी पढ़ें : बिग ब्रेकिंग : कल से मेन कैंपस BA प्रवेश इलाहाबाद विश्वविद्यालय का पाँचवा चरण शुरू, जानिए भरे-खाली सीट्स का पूरा ब्यौरा

28 दिसंबर की काउंसलिंग अपडेट -

28 दिसंबर को मेन कैंपस में BA व BFA की काउंसलिंग है। BA के अंतर्गत EWS 168.3 व उससे ऊपर के छात्र-छात्राओं को काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया है। वही BFA के अंतर्गत UR 332.5 व उससे ऊपर, OBC 311 व उससे ऊपर, EWS 311.85 व उससे ऊपर, SC 285 व उससे ऊपर तथा ST के सभी छात्र-छात्राओं को काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया है।

बताते चलें कि किसी भी संघटक काॅलेज में 28 दिसंबर को काउंसलिंग नही है। बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुडिए व वेबसाइट की खबरों से अपडेट रहिए। टेलीग्राम चैनल का लिंक नीचे दिया गया है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD